'जिस बल्ले से आखिरी गेंद पर चौका मारकर CSK को बनाया था चैंपियन', उसे जडेजा ने इस 'अनजान क्रिकेटर' को गिफ्ट कर दिया

Ravindra Jadeja: रविंद्र जडेजा ने आखिरी 2 गेंद पर 10 रन बनाकर सीएसके (CSK) को जीत दिला दी थी. आखिरी ओवर में 13 रन चेन्नई को बनाने थे.

'जिस बल्ले से आखिरी गेंद पर चौका मारकर CSK को बनाया था चैंपियन', उसे जडेजा ने इस 'अनजान क्रिकेटर' को गिफ्ट कर दिया

Ravindra Jadeja ने जीता दिल

Ravindra Jadeja: रविंद्र जडेजा ने आखिरी 2 गेंद पर 10 रन बनाकर सीएसके (CSK) को जीत दिला दी थी. आखिरी ओवर में 13 रन चेन्नई को बनाने थे. ऐसे में पहली 4 गेंद पर सिर्फ 3 रन ही बन पाए थे. ऐसे में आखिरी ओवर की आखिरी 2 गेंद पर सीएसके को 10 रन बनाने थे. तब जडेजा ने 2 गेंद पर 10 रन बनाकर टीम को ऐतिहासिक जीत दिला दी थी. बता दें कि जिस बल्ले से जडेजा ने आखिरी ओवर में धमाल मचाकर टीम को जीत दिलाई थी. उस बल्ले को सीएसके के स्टार ने अनजान क्रिकेटर को तोहफे में दे दिया है. उस अनजान क्रिकेटर ने इंस्टा ग्राम पर स्टोरी शेयर कर इस बात का खुलासा किया है. 

वह अनजान क्रिकेटर का नाम छत्तीसगढ़ के क्रिकेटर Ajay Mandal  हैं. बता दें कि इस सीजन में अजय मंडल सीएसके की टीम के साथ मौजूद थे.  अजय मंडल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा, 'उम्मीद है आप लोगों को याद होगा कि सर रवींद्र जडेजा ने फाइनल में इस बैट से 2 गेंदों में 10 रन जड़े थे.. मैच के बाद उन्होंने ब्लेसिंग्स के तौर पर मुझे ये बल्ला दे दिया.. मैं चेन्नई सुपर किंग्स को जड्डू भाई के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने का अवसर देने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं.' जडेजा के इस जेस्चर को फैन्स सलाम कर रहे हैं. 

n5uk682o

बता दें कि अजय मंडल को सीएसके ने 20 लाख में खरीदकर अपने टीम में शामिल किया था. अजय छत्तीसगढ़ की ओर से घरेलू क्रिकेट खेला करते हैं. हालांकि इस सीजन अजय को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला लेकिन धोनी, जडेजा जैसे दिग्गजों के साथ समय बिताने का उन्हें भरपूर मौका मिला. 


फर्स्ट क्लास क्रिकेट मे अजय ने 29 मैच खेलकर 1320 रन बनाए हैं. उन्होंने अपने टी-20 करियर में अबतक 34 मैच में 246 रन बनाए हैं. वहीं, फर्स्ट क्लास में103 विकेट और टी-20 में कुल 28 विकेट लेने में सफल रहे हैं. 

--- ये भी पढ़ें ---

* आखिरी बॉल पर CSK की जीत देख होश खो बैठा फैन, दरवाज़ा तोड़ जश्न हुआ वायरल, Video
* WTC Final 2023: भारत में कितने बजे से देख पाएंगे IND -AUS के बीच का फाइनल, पूरी टीम, लाइव टेलीकास्ट और कौन होगा अंपायर, जानें सबकुछ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com