पंजाब किंग्स टीम में बदलाव, यह खिलाड़ी हुआ IPL 2023 से बाहर, इस नए अनकैप्ड खिलाड़ी को किया शामिल

IPL 2023 Punjab Kings: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से पहले पंजाब किंग्स टीम में बदलाव हुआ है. चोटिल राज अंगद बावा (Raj Angad Bawa) की जगह टीम में अनकैप्ड गुरनूर सिंह (Gurnoor Sing Brar) को जोड़ लिया है. पंजाब ने गुरनूर सिंह को 20 लाख रूपये देकर टीम में शामिल कर लिया है. 

पंजाब किंग्स टीम में बदलाव, यह खिलाड़ी हुआ IPL 2023 से बाहर, इस नए अनकैप्ड खिलाड़ी को किया शामिल

IPL 2023: पंजाब किंग्स की टीम में बदलाव

IPL 2023 Punjab Kings: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से पहले पंजाब किंग्स टीम में बदलाव हुआ है. चोटिल राज अंगद बावा (Raj Angad Bawa) की जगह टीम में अनकैप्ड गुरनूर सिंह (Gurnoor Sing Brar) को जोड़ लिया है. पंजाब ने गुरनूर सिंह को 20 लाख रूपये देकर टीम में शामिल कर लिया है. बता दें कि पिछले सत्र में पंजाब किंग्स की तरफ से दो मैच खेलने वाले बावा बाएं कंधे की चोट के कारण मौजूदा आईपीएल से बाहर हो गए हैं. बराड़ बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं.  उन्होंने पिछले साल दिसंबर में पंजाब की तरफ से प्रथम श्रेणी क्रिकेट में पदार्पण किया था.  इस 22 वर्षीय खिलाड़ी ने अभी तक पांच फर्स्ट क्लास मैचों में 107 रन बनाने के अलावा सात विकेट भी हासिल किए हैं.

गुरनूर हैं ऑलराउंडर

गुरनूर बाएं हाथ के बल्लेबाज ऑलराउंडर हैं, जिन्होंने दिसंबर 2022 में पंजाब के लिए फर्स्ट क्लास क्रिकेट में में डेब्यू किया था. उन्होंने अब तक 5 फर्स्ट क्लास मैचों 120.22 की स्ट्राइक-रेट से 107 रन बनाए हैं और 7 विकेट लिए हैं.


पंजाब किंग्स ने इस सीजन आईपीएल में अपने अभियान की शुरूआत जीत के साथ की थी. पंजाब ने अपने पहले मैच में केकेआर को 7 रन हरा दिया. पंजाब और केकेआर के बीच मैच बारिश से भी बाधित हुआ था. 

--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023: दिल्ली की लगातार 2 हार ने बदला Points Table का समीकरण, अब यह टीम टॉप पर, जानें पर्पल कैप और ऑरेंज कैप किसके पास है..
* IPL 2023: हार्दिक पंड्या ने 'किलर मिलर' के साथ की ऐसी हरकत, देख फूटा फूटा फैन्स का गुस्सा, लोगों ने दे डाली ऐसी नसीहत

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com