गुजरात से मिली हार पर छलका धोनी का दर्द, बताया, कहां हो गई चूक, कहां हुई गलती..

MS Dhoni CSK:  चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) के पहले मैच में शुक्रवार को यहां गत चैंपियन गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans vs Chennai Super Kings) के खिलाफ पांच विकेट की हार के बाद कहा कि अगर उनकी टीम 15 से 20 रन और बनाती तो अच्छा रहता.

गुजरात से मिली हार पर छलका धोनी का दर्द, बताया, कहां हो गई चूक, कहां हुई गलती..

IPL 2023: गुजरात से मिली हार पर बोले धोनी

MS Dhoni CSK:  चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) के पहले मैच में शुक्रवार को यहां गत चैंपियन गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans vs Chennai Super Kings) के खिलाफ पांच विकेट की हार के बाद कहा कि अगर उनकी टीम 15 से 20 रन और बनाती तो अच्छा रहता. सुपरकिंग्स के 179 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात की टीम ने सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (36 गेंद में 63 रन) के अर्धशतक से चार गेंद शेष रहते पांच विकेट पर 182 रन बनाकर जीत दर्ज की.

सुपरकिंग्स ने इससे पहले सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (50 गेंद में 92 रन, नौ छक्के, चार चौके) के अर्धशतक से सात विकेट पर 178 रन बनाए. हालांकि उनके अलावा सिर्फ मोईन अली (23) ही 20 रन के आंकड़े को पार कर पाए. गुजरात की ओर से लेग स्पिनर राशिद खान ने 26, मोहम्मद शमी ने 29 जबकि अल्जारी जोसेफ ने 33 रन देकर दो-दो विकेट चटकाए.

धोनी ने मैच के बाद कहा, ‘‘15 से 20 रन और बनते तो अच्छा होता। हम सभी जानते थे कि थोड़ी ओस होगी. मैच शाम साढ़े सात बजे शुरू होना था इसलिए गेंद शुरुआत में थोड़ी रुककर आती है. साथ ही हम बीच के ओवरों में बेहतर बल्लेबाजी कर सकते थे. रुतुराज की सराहना करते हुए धोनी ने कहा, ‘‘रुतु को बल्लेबाजी करते हुए देखना शानदार होता है. उसने खुद को बहुत अच्छी तरह से तैयार किया है और दबाव में सही फैसले करता है.'


चेन्नई के गेंदबाजों ने दो नोबॉल फेंकी जिस पर धोनी ने कहा कि उन्हें इससे बचना होगा क्योकि यह उनके नियंत्रण में है.

--- ये भी पढ़ें ---

* CSK vs GT: चेन्नई लगभग जीत चुका था, इस खिलाड़ी ने तपाक से छीन लिया सुपर किंग्स से पहला मुकाबला
* शानदार छ्क्का जड़कर धोनी ने बना दिया बड़ा रिकॉर्ड, विराट कोहली पहले ही कर चुके हैं ये कारनामा

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)