Virat Kohli vs Andre Russell: ऐसी हो सकती है केकेआर और आरसीबी की प्लेइंग 11, जानें कौन हो सकता है 'इम्पैक्ट प्लेयर'

KKR vs RCB, IPL 2023: आईपीएल 2023 के 9वें मैच में आज केकेआर और आरसीबी की टीम कोलकाता के ईडन गॉर्डन में ( Eden Gardens, Kolkata) में आपस में भिड़ेगी.

Virat Kohli vs Andre Russell: ऐसी हो सकती है केकेआर और आरसीबी की प्लेइंग 11, जानें कौन हो सकता है 'इम्पैक्ट प्लेयर'

केकेआऱ और आरसीबी के बीच मुकाबला

KKR vs RCB, IPL 2023: आईपीएल 2023 के 9वें मैच में आज केकेआर और आरसीबी की टीम कोलकाता के ईडन गॉर्डन में ( Eden Gardens, Kolkata) में आपस में भिड़ेगी. आरसीबी को अपने पहले मैच में शानदार जीत मिली है तो वहीं केकेआऱ को हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में अपने घर पर खेल रही केकेआर आजके मैच हर हाल में जीतना चाहेगी. दोनों टीमों के बीच 30 मैच खेले गए हैं जिसमें 16 मैच में केकेआर तो वहीं 14 मैच में जीत मिली है. वहीं, ईडन गॉर्डन में आईपीएल के तहत अबतक कुल 77 मैच खेले गए हैं  जिसमें 31 मैच वह टीम जीती है जिसने पहले बल्लेबाजी की है और साथ ही 45 मैच में उस टीम को जीत मिली है जिसने लक्ष्य का पीछा किया है. 

विराट कोहली पर रहेगी नजर
कोहली (Virat Kohli) ने आईपीएल में शानदार शुरूआत की है. अपने पहले ही मैच में किंग कोहली ने 82 रन की पारी खेली थी. कोहली का परफॉर्मेंस केकेआऱ के खिलाफ हमेशा अच्छा रहा है. आईपीएल में केकेआर के खिलाफ विराट ने अबतक 31 मैच खेल हैं जिसमें 786 रन बनाए हैं. जिसमे एक शतक और 4 अर्धशतक भी शामिल है. केकेआर के खिलाफ कोहली का स्ट्राइक रेट 129 का रहा है. ऐसे में देखना होगा कि आजके मैच में कोहली कमाल कर पाते हैं या नहीं.

केकेआर के लिए आंद्रे रसेल पर रहेगी नजर
आंद्रे रसेल (Andre Russell KKR 'X Factor') केकेआर के लिए काफी अहम है, टीम के वो एक्स फैक्टर हैं. रसेल तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. अबतक रसेल ने 99 मैच खेले हैं जिसमें 2070 रन 177.99 की स्ट्राइक रेट के साथ बनाए हैं. रसेल ने 177 छक्का और 140 चौके लगाए हैं. 


ईडन गार्डन्स में आंद्रे रसेल:
पारी- 24
रन- 699
औसत - 41.12
स्ट्राइक रेट - 200.86
अर्द्धशतक - 4

केकेआर =संभावित प्लेइंग XI
= गुरबाज, मनदीप सिंह, अनुकुल रॉय, नितीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, एंडर रसेल, शार्दुल ठाकुर, सुनील नरेन, टिम साउदी, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती

इम्पैक्ट प्लेयर: वेंकटेश अय्यर

आरसीबी संभावित प्लेइंग XI: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, माइकल ब्रेसवेल, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक, कर्ण शर्मा, हर्षल पटेल, डेविड विली, आकाश दीप, मोहम्मद सिराज

इम्पैक्ट प्लेयर: सुयश प्रभुदेसाई

--- ये भी पढ़ें ---
* IPL 2023: हार्दिक पंड्या ने 'किलर मिलर' के साथ की ऐसी हरकत, देख फूटा फूटा फैन्स का गुस्सा, लोगों ने दे डाली ऐसी नसीहत

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com