IPL 2023 GT vs CSK: पहले ही मैच में गुजरात को बड़ा झटका, छक्का बचाने के दौरान ये दिग्गज हुआ चोटिल

IPL 2023 का पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है. आईपीएल के 16वें सीजन के पहले ही मुकाबले में गुजरात को एक बड़ा झटका लगा है.

IPL 2023 GT vs CSK: पहले ही मैच में गुजरात को बड़ा झटका, छक्का बचाने के दौरान ये दिग्गज हुआ चोटिल

IPL 2023 के पहले ही मुकाबले में गुजरात को एक बड़ा झटका लगा है

नई दिल्ली:

IPL 2023 का पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. आईपीएल के 16वें सीजन के पहले ही मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात को एक बड़ा झटका लगा है. दरअसल, केन विलियमसन फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए हैं और उनकी चोट गंभीर दिखाई दे रही है. केन विलियमसन बाउंड्री लाइन पर छक्के को बचाने के दौरान अपने घुंटने को चोटिल कर बैठे हैं. विलियमन की चोट कितनी गंभीर थी, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उन्हें चलने में भी तकलीफ हो रही थी. केन गुजरात के स्टाफ के कंधों का सहारा लेकर ड्रेसिंग रूम की तरफ जाते दिखे.

चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी के दौरान, गुजरात की तरफ से 12वां ओवर फेंकने जोशुआ लिटिल आए थे. उनके ओवर की तीसरी गेंद पर ऋतुराज गायकवाड़ ने मिडविकेट की तरफ बड़ा शार्ट खेला था. बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे, केन विलियमसन ने हवा में उछलते हुए शानदार तरीके से कैच लपका. लेकिन, गेंद उनके हाथों से छिटक गई. इस दौरान विलियमसन ने बाउंड्री बचाने की प्रयास किया. हालांकि, इस दौरान वो अपने आप को गंभीर रूप से चोटिल कर बैठे. उन्होंने अपने दाहिने घुटने को चोटिल किया.

केन विलियमसन इसके बाद दर्द से कराह उठे. बाउंड्री के बाहर ही गुजरात के फिजियो ने उन्हे देखा. केन विलियमसन की शुरूआती तस्वीरें जो आई हैं, उससे गुजरात के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं, क्योंकि केन की चोट गंभीर नजर आ रही है.


बात अगर मुकाबलें की करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की शुरूआत अच्छी नहीं रही और टीम को 14 के स्कोर पर डेवेन कॉनवे के रूप में पहला झटका लगा. हालांकि, इसके बाद क्रीज पर आए मोईन अली ने सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ के साथ मिलकर टीम की पारी को संभालने का प्रयास किया. लेकिन, गुजरात ने इस जोड़ी को बड़ी साझेदारी बनाने नहीं  दिया. चेन्नई के लिए इस मुकाबले में ऋतुराज गायकवाड़ ने ताबड़तोड़ 92 रन बनाए. आईपीएल के 16वें सीजन के पहले ही मुकाबले में शतक से चूके गायकवाड़ ने अपनी पारी के दौरान 50 गेंदों का सामना किया और 4 चौके और 9 छक्के लगाए. लेकिन, उन्हें किसी दूसरे बल्लेबाज का साथ नहीं मिला. चेन्नई निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाने मे सफल हुई.

--- ये भी पढ़ें ---

* WI vs SA: दक्षिण अफ्रीका का धमाका, टी20 अंतरराष्ट्रीय में पॉवरप्ले में कूट दिए इतने रन, बन गया विश्व रिकॉर्ड
* IPL 2023: CSK और Ravindra Jadeja के बीच किस बात को लेकर हुई थी अनबन? कैसे बनी बात, सामने आई पूरी जानकारी

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com