'अरे भैया उत्सव की तैयारी करो…', IPL Final का इंतजार कर पाना फैन्स के लिए हो रहा मुश्किल, वायरल हो रहे Memes, बने ऐसे Jokes

IPL 2023 Final GT vs CSK: आईपीएल फइनल के इंतजार अब फैन्स नहीं कर पा रहे हैं. फैन्स सोशल मीडिया पर लगातार अपने रिएक्शन शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं.

'अरे भैया उत्सव की तैयारी करो…', IPL Final का इंतजार कर पाना फैन्स के लिए हो रहा मुश्किल, वायरल हो रहे Memes, बने ऐसे Jokes

IPL 2023 Final GT vs CSK: फैन्स को अब नहीं हो रहा इंतजार

IPL 2023 Final GT vs CSK: आईपीएल 2023 के फाइनल में सीएसके और गुजरात (CSK vs GT IPL Final) की टीम का मुकाबला होना है. दोनों ही टीमों ने इस सीजन शानदार परफॉर्मेंस किया है और फाइनल में पहुंचने में सफल रही है. आईपीएल फाइनल को लेकर फैन्स के बीत काफी उत्साह है. फैन्स लगातार ट्वीट कर फाइनल को लेकर रिएक्ट कर रहे हैं. यही नहीं सोशल मीडिया पर फैन्स मीम्स ओर जोक्स भी शेयर कर आईपीएल फाइनल को लेकर अपनी बेताबी का इजहार करते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स के रिएक्शन खूब वायरल हो रहे हैं. 

आईपीएल 2023 में दोनों टीमों के बीच अबतक 2 मैच हुए हैं जिसमें एक में सीएसके और एक में गुजरात को जीत मिली है. सीजन के पहले मैच में गुजरात ने सीएसके को हराया था तो वहीं क्वालीफायर एक में सीएसके ने गुजरात को बराकर हिसाब बराबर कर दिया था. अब फाइनल में जो भी टीम जीतेगी, वह सिकंदर बनेगा. बता दें आईपीएल के इतिहास में दोनों टीम के बीच अबतक कुल 4 मैच में हुए हैं जिसमें 3 मैच गुजरात की टीम जीतने में सफल रही है. दरअसल, पिछले सीजन में सीएसके को दोनों मैच में गुजरात ने हराया था. 

' सॉरी कोहली' वाले मैसेज को लेकर भड़के नवीन उल हक, ऐसा पोस्ट शेयर कर तोड़ी चुप्पी

क्या यह आईपीएल में बतौर खिलाड़ी धोनी का आखिरी मैच है

जब से आईपीएल शुरू हुआ है, तब से एक बात सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी है कि, क्या यह धोनी का आखिरी आईपीएल है, हालांकि धोनी ने इस सवाल पर रहस्य बनाए रखा है. वैसे, माही ने कहा है कि, वो हमेशा सीएसके के साथ ही रहेंगे. लेकिन कहीं न कहीं धोनी के फैन्स को यह लग रहा है कि यदि फाइनल सीएसके टीम जीतती है तो शायद माही आईपीएल से खुद को बतौर खिलाड़ी अलग कर लेंगे. दरअसल, इस आईपीएल में धोनी अपने घुटने की चोट से काफी परेशान दिखे हैं. मैच के दौरान धोनी को अपने घुटने पर पट्टी बांधते हुए भी देखा गया है. 

आईपीएल 2023 Final सीएसके vs गुजरात: संभावित प्लेइंग इलेवन (Playing XI)


चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़, एमएस धोनी (c & wk), शिवम दूबे, मोइन अली, डेवोन कॉनवे, रवींद्र जडेजा, अंबाती रायडू, अजिंक्य रहाणे, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे और महेश थीक्षणा

गुजरात टाइटन्स: शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (c), दासुन शनाका, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, नूर अहमद, मोहम्मद शमी, रिद्धिमान साहा (wk), दर्शन नालकंडे, राशिद खान और मोहित शर्मा.

--- ये भी पढ़ें ---

* 'चेन्नई सुपर किंग्स के पास है फाइनल जीतने का ख़ास फॉर्मूला, कोच फ्लेमिंग ने बताया प्लान
* अगर IPL Final में हुई बारिश तो क्या होगा, इन 7 प्वाइंट्स से जानें कि कौन बनेगा चैंपियन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com