गौतम गंभीर को देखकर जोर-जोर से 'कोहली-कोहली' चिल्लाने लगे फैन्स, सुनकर पूर्व क्रिकेटर का माथा ठनका, Video

Virat Kohli Vs Gautam Gambhir: दरअसल, यह घटना लखनऊ और सीएसके बीच मैच के दौरान देखने को मिली थी, जब बारिश की वजह से मैच रूका था तो फैन्स गंभीर को देखकर कोहली-कोहली का नाम जोर-जोर से चिल्लाने लगे थे. 

गौतम गंभीर को देखकर जोर-जोर से 'कोहली-कोहली' चिल्लाने लगे फैन्स, सुनकर पूर्व क्रिकेटर का माथा ठनका, Video

गौतम गंभीर को देखकर कोहली-कोहली कहकर चीयर करने लगे फैन्स

Virat Kohli Vs Gautam Gambhir: लखनऊ और बेंगलोर के बीच हुए मैच के बाद गंभीर और कोहली (Kohli vs Gambhir) एक दूसरे से उलझ गए थे. सोशल मीडिया पर इसको लेकर बवाल मच गया था. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो और वायरल हुआ है जिसमें फैन्स गंभीर देखने के बाद जानबूझ कर 'कोहली-कोहली' का नाम लेकर चिढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं. वायरल हुए वीडियो में जब 'कोहली-कोहली' का नाम गंभीर सुनते हैं तब लखनऊ सुपरजायंट्स के मेंटॉर उन फैन्स की ओर देखकर गुस्से वाला लुक देते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. इस वीडियो पर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन भी आ रहे हैं. गंभीर के गुस्से वाले लुक का वीडियो लखनऊ और आरसीबी के बीच मैच के बाद का बताया जा रहा है. 

'क्यों कोच भी इसमें..' गौतम गंभीर के बर्ताव को देखकर भड़के इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज

वहीं, एक और वीडियो में फैन्स गंभीर को देखकर कोहली-कोहली कहते हुए सुनाई दे रहे हैं. यह घटना लखनऊ और सीएसके बीच मैच के दौरान देखने को मिली थी, जब बारिश की वजह से मैच रूका था तो फैन्स गंभीर को देखकर कोहली-कोहली का नाम जोर-जोर से चिल्लाने लगे थे. बता दें कि कि गंभीर और कोहली पर मैच फीस का 100 फीसदी जुर्माना लगाया गया है. वहीं, नवीन उल हक पर मैच फीस का 50 % जुर्माना बीसीसीआई ने लगाया है. 

वैसे, गंभीर और कोहली के बीच हुई बहस ने पूर्व क्रिकेटरों को निराश कर दिया है. सहवाग ने दोनों को जमकर फटकार लगाई है तो वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने खासकर गंभीर की आलोचना की. वॉन ने क्रिकबज के साथ बात करते हुए कहा कि, खिलाड़ी मैदान पर यदि एक दूसरे से बहस करते हैं तो यह मॉर्डन क्रिकेट में चल सकता है. खिलाडियों के बीच हुई आपसी मतभेद को मैदान पर भी सुलझा लेना चाहिए. वहीं, वॉन ने कहा कि, खिलाड़ियों की लड़ाई में कोचों का शामिल होना निराशाजनक है. 


--- ये भी पढ़ें ---

* "वह एमएस धोनी की इगो के साथ खेले", पठान ने किया गौती और माही से जुड़ा खुलासा
* गौतम गंभीर के साथ हुई झड़प मामले में विराट कोहली को नहीं भरना होगा जुर्माना ? वजह आई सामने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com