IPL 2023: अक्षर पटेल को बॉलिंग क्यों नहीं दी ? डेविड वॉर्नर ने अपनी खास 'रणनीति' का किया खुलासा

IPL 2023 David Warner: गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन के बाद साई सुदर्शन की नाबाद 62 रन की सूझबूझ पारी के दम पर गत चैम्पियन गुजरात टाइटंस ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मुकाबले में मंगलवार को यहां दिल्ली कैपिटल्स को 11 गेंद शेष रहते छह विकेट से शिकस्त दी.

IPL 2023: अक्षर पटेल को बॉलिंग क्यों नहीं दी ? डेविड वॉर्नर ने अपनी खास 'रणनीति' का किया खुलासा

अक्षर पटेल से क्यों नहीं कराई गेंदबाजी, डेविड वॉर्नर ने बताया

IPL 2023 David Warner: गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन के बाद साई सुदर्शन की नाबाद 62 रन की सूझबूझ पारी के दम पर गत चैम्पियन गुजरात टाइटंस ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मुकाबले में मंगलवार को यहां दिल्ली कैपिटल्स को 11 गेंद शेष रहते छह विकेट से शिकस्त दी. बता दें कि इस मैच में दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर की रणनीति को लेकर काफी चर्चा हो रही है. दरअसल, फैन्स वॉर्नर की रणनीति की आलोचना कर रहे हैं. 

बता दें कि गुजरात की पारी के दौरान अक्षर पटेल (David Warner on Axar Patel)  से गेंदबाजी नहीं कराई गई, जिसको लेकर फैन्स खफा हैं. ऐसे में मैच के बाद वॉर्नर ने अपनी इस रणनीति पर अपनी राय दी और बताया कि क्यों अक्षर पटेल से गेंदबाजी नहीं कराई गई. 

वॉर्नर ने कहा कि, 'ये पिच के कारण था. हमने सोचा कि इस पिच पर कुलदीप ज्यादा प्रभावी होंगे. इसके अलावा हमारे पास मार्श भी थे.यही कारण रहा कि उनसे गेंदबाजी नहीं कराई गई थी'. 


इसके साथ-साथ दिल्ली के कप्तान वॉर्नर ने कहा कि, 'पिच पर गेंद स्विंग हो रही थी. अनुमान से ज्यादा गेंद हवा में लहरा रही थी. इस परिस्थिति में गुजरात ने दिखाया है कि कैसे बल्लेबाजी करनी चाहिए. हमारे पास घर में 6 मैच और हैं, हम यहां से सीखकर आगे बढ़ेंगे.'.  --- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023: दिल्ली की लगातार 2 हार ने बदला Points Table का समीकरण, अब यह टीम टॉप पर, जानें पर्पल कैप और ऑरेंज कैप किसके पास है..
* IPL 2023: हार्दिक पंड्या ने 'किलर मिलर' के साथ की ऐसी हरकत, देख फूटा फूटा फैन्स का गुस्सा, लोगों ने दे डाली ऐसी नसीहत

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com