IPL: 'शाहरुख खान' का विकेट गिरा तो उधर सुहाना खान की खुशी का ठिकाना न रहा- Video

Indian Premier League 2022 के 8वें मैच में केकेआर ने पंजाब किंग्स को हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज की. पंजाब के खिलाफ मैच में आंद्रे रसेल का तूफान आया और टीम को आसानी से जीत दिला दी.

IPL: 'शाहरुख खान' का विकेट गिरा तो उधर सुहाना खान की खुशी का ठिकाना न रहा- Video

सुहाना खान की खुशी का ठिकाना न रहा

खास बातें

  • पंजाब किंग्स को केकेआर ने हराया
  • केकेआर की टूर्नामेंट में दूसरी जीत
  • 3 मैच में केकेआर के मिली है 2 जीत

Indian Premier League 2022 के 8वें मैच में केकेआर ने पंजाब किंग्स को हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज की. पंजाब के खिलाफ मैच में आंद्रे रसेल का तूफान आया और टीम को आसानी से जीत दिला दी. रसेल ने 31 गेंद में आठ छक्कों और दो चौकों से नाबाद 70 रन की पारी और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. पंजाब और केकेआर के बीच मैच में रसेल की बल्लेबाजी ने फैन्स का दिल जीता ही बल्कि मैच के दौरान सुपरस्टार शाहरूख खान के बेटे आर्यन (Aryan khan), अबराम और बेटी सुहाना खान भी अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए पहुंचीं थी. इसके अलावा फिल्म अभिनेत्री अन्नया पांडे (Ananya Pandey) भी मैच में कोलकाता को सपोर्ट करने पहुंची, स्टार किड्स के आकर्षण से यह मैच और भी काफी मजेदार बन गया. लेकिन वहीं, दूसरी ओर मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने खूब सुर्खियां बटोरी है. 

IPL 2022: दो साल में दूसरे पचासे के साथ आंद्रे रसेल ने दिखाया पुराना अंदाज, धो पाएंगे यह "धब्बा"

दरअसल पंजाब किंग्स के बल्लेबाज शाहरूख खान (Shahrukh Khan cricketer Punjab Kings) जब आउट हुए तो स्टैंड में बैठी सुहाना का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जैसे ही शाहरुख आउट हुए वैसे ही सुहाना खान  (Shah Rukh Khan's daughter Suhana) खुशी से झूम उठीं, सुहाना का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पंजाब की पारी के दौरान शाहरुख कुछ खास नहीं कर पाए और बिना रन बनाए पवेलियन पहुंचे थे. शाहरुख को टिम साउदी ने आउट कर पवेलियन की राह दिखाई थी. IPL 2022: अपनी बायोपिक देखने के बाद प्रवीण तांबे लगभग रो पड़े, आंसुओं के दिया यह संदेश, video


हुआ ये कि 13वें ओवर की पहली गेंद पर शाहरुख ने हवाई शॉट मारने की कोशिश की लेकिन गेंद ज्यादा हवा में गई जिसके बाद नीचे खड़े फील्डर नीतिश राणा ने आसानी के साथ कैच करके पंजाब किंग्स के बल्लेबाज को पवेलियन की ओर जाने के लिए मजबूर कर दिया. इसके बाद स्टैंड में बेठी सुहाना की खुशी का ठिकाना न रहा. बता दें कि जब से शाहरुख आईपीएल खेल रहे हैं तब से उनके नाम को सुपरस्टार शाहरुख के नाम के साथ जोड़कर खूब मजे लिए जा रहे हैं. यही कारण रहा कि केकेआर के खिलाफ मैच में जब वो आउट हुए तो सुहाना और सुपरस्टार किंग खान के परिवार वालों का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

मैच की बात करें तो उमेश यादव की उम्दा गेंदबाजी के बाद रसेल के तूफानी अर्धशतक से कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को यहां पंजाब किंग्स को छह विकेट से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की. पंजाब किंग्स के 138 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर ने रसेल की 31 गेंद में आठ छक्कों और दो चौकों से नाबाद 70 रन की पारी और सैम बिलिंग्स (23 गेंद में नाबाद 24, एक चौका, एक छक्का) के साथ उनकी पांचवें विकेट की 90 रन की अटूट साझेदारी की बदौलत 14.3 ओवर में चार विकेट पर 141 रन बनाकर आसान जीत हासिल की। कप्तान श्रेयस अय्यर ने भी 26 रन बनाए.र हस्यमयी स्पिनर राशिद खान ने खोला बड़ा राज, बोले- मैं हमेशा खुद को लेग स्पिनर नहीं समझता बल्कि..

पंजाब किंग्स की ओर से राहुल चाहर ने चार ओवर में सिर्फ 13 रन देकर दो विकेट चटकाए लेकिन टीम को हार से नहीं बचा पाए. उमेश (23 रन पर चार विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने पंजाब की टीम 18.2 ओवर में 137 रन पर सिमट गई थी। टिम साउथी (36 रन देकर दो विकेट ) ने भी उनका अच्छा साथ निभाते हुए दो विकेट चटकाए.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com