IPL 2022: गावस्कर ने हार्दिक पांड्या को लेकर कही यह बड़ी बात, बोल कि अब हर कोई खुश हैं

IPL Final 2022, GT vs RR Final: हार्दिक ने जिस तरह अपनी कप्तानी से गुजरात की खिताबी जीत में योेगदान दिया है, उसकी चौतरफा प्रशंसा हो रही है.

IPL 2022: गावस्कर ने हार्दिक पांड्या को लेकर कही यह बड़ी बात, बोल कि अब हर कोई खुश हैं

भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर

खास बातें

  • पहली बार कप्तानी, पहली बार खिताब
  • हार्दिक की हो रही चौतरफा प्रशंसा
  • फाइनल में राजस्थान को दी रविवार को 7 विकेट से मात
नई दिल्ली:

इसमें दो राय नहीं कि गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपने प्रदर्शन से ही नहीं, बल्कि बतौर कप्तान भी दिग्गजों का दिल जीत लिया है. आईपीएल से शुरू होने से पहले जो दिग्गज हार्दिक को निशाने पर ले रहे थे, वही अब उनका गुणगान कर रहे हैं. हार्दिक ने अपनी कप्तानी और फैसले से सभी को चौंकाया और महान सुनील गावस्कर भी अपवाद नहीं हैं. गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स चैनल के साथ बातचीत में इस सवाल पर कि क्या खिताबी जीत के बाद टीम टीम  इंडिया की कप्तानी के द्वार खुद ब खुद हार्दिक के लिए खुल जाते हैं, पर सनी बोले, ऐसा निश्चित तौर पर है. यह मेरा ही नहीं, बल्कि हर शख्स का आंकलन है कि बतौर कप्तान हार्दिक की प्रतिष्ठा ऊपर गयी है. यह उसके खेल का एक ऐसा पहलू था, जिसके बारे में कोई भी नहीं जानता था. 

यह भी पढ़ें:  Chahal की बीवी के साथ ठुमके लगाते दिखे जोस बटलर, जमकर नाचे- Video

सनी बोले कि  हम सभी जानते हैं कि वह बल्ले के साथ क्या कर सकता है. और वह गेंद के साथ क्या कर सकता है. सीजन शुरू होने से पहले थोड़ी चिंता की बात थी कि हार्दिक अपने कोटे के चार ओवर फेंक पाएंगे या नहीं. हार्दिक ने ऐसा कर दिखाया है. हार्दिक ने हरफनमौला पहलू को दिखाया है और अब हर शख्स खुश है. उन्होंने कहा कि जब आपके भीतर नेतृत्व के गुण होते हैं, तो यह राष्ट्रीय स्तर पर अपने आप जल्द ही आपके लिए दरवाजे खोल देता है. 


यह भी पढ़ें:  IPL Final में राजस्थान के पहले 'रॉयल्स' का भी दिखा जलवा, कैफ, पठान और मुनाफ पटेल एक साथ

गावस्कर ने कहा कि इसलिए यह बहुत ही रोचक है. यहां 3-4 और भी नाम हैं, जिनका नाम कप्तानी के लिए चल रहा है. मैं यह नहीं कह रहा कि वह  कप्तानी के लिए लाइन में अगला नाम है, लेकिन यह सही है कि चयन  समिति के सामने अब शानदार विकल्प हैं. यह आपीएल में हार्दिक का प्रदर्शन ही है कि उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए टीम में जगह दी गयी है. 

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com