IPL 2022: लखनऊ के खिलाफ पहले ही ओवर में आग उगलते नजर आए मलिक, दिग्गजों ने की सराहना

उमरान मलिक ने लखनऊ के खिलाफ अपने पहले ओवर में ही लोगों को चौकाया. उन्होंने इस ओवर की चार गेंदे 145 किलोमीटर प्रति घंटे के अधिक स्पीड से डाली.

IPL 2022: लखनऊ के खिलाफ पहले ही ओवर में आग उगलते नजर आए मलिक, दिग्गजों ने की सराहना

होनहार तेज गेंदबाज उमरान मलिक

खास बातें

  • मलिक ने LSG के खिलाफ 140 किलोमीटर प्रति घंटे के स्पीड से की गेंदबाजी
  • दिग्गजों ने युवा तेज गेंदबाज की जमकर की सराहना
  • मेंटर डेल स्टेन भी हुए गदगद
मुंबई :

देश के 22 वर्षीय युवा होनहार तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में भी अपनी तेजी से लोगों को प्रभावित कर रहे हैं. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए शिरकत कर रहे युवा तेज गेंदबाज ने इस सीजन में अबतक दो मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उन्होंने लगातार 140 किलोमीटर प्रति घंटे के स्पीड से गेंदबाजी की है. मलिक के इस तेजतर्रार गेंदबाजी को देख देश दुनिया के कई खिलाड़ी उनकी जमकर सराहना कर रहे हैं. यही नहीं सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें भारतीय खेमे में भी शामिल करने की जल्द कामना कर रहे हैं.

मलिक ने बीते कल लखनऊ के खिलाफ अपने पहले ओवर में ही चार गेंदे 145 किलोमीटर प्रति घंटे के अधिक स्पीड से डाली. उन्होंने पहली बॉल 148, दूसरी बॉल 148, चौथी बॉल 146 और पांचवीं बॉल 146 किलोमीटर प्रति घंटे के स्पीड से डाली. इसके अलावा उन्होंने इस ओवर की तीसरी एवं आखिरी गेंद क्रमशः 142 और 140 किलोमीटर प्रति घंटे के स्पीड फेंकी.

आईपीएल 2022 में अपनी तेज तर्रार गेंदबाजी से मलिक ने एक बार फिर क्रिकेट जगत में तहलका मचा दिया है. एसआरएच के गेंदबाजी मेंटर डेल स्टेन ने टीवी पर बात करते हुए उनकी शानदार गेंदबाजी की जमकर प्रशंसा की है. उन्होंने कहा, 'मलिक को देखने के लिए हर कोई उत्साहित है, वह लगातार 150 किमी प्रति घंटे के करीब गेंदबाजी कर रहे हैं.'


इससे पहले उन्होंने बीते मंगलवार को पुणे स्थित महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए अपने पहले मुकाबले में भी अपनी तेजी से लोगों को चौकाया था. इस मुकाबले में उन्होंने जोस बटलर और देवदत्त पडिक्कल के रूप में दो सफलता प्राप्त की थी.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com