सेलेक्टरों की निगाह में और ऊंचा चढ़ा बंगाल का यह ऑलराउंडर, बल्ले से किया RR को चित्त, कोहली ने दिखाया प्यार, देखें Video

आरआर के खिलाफ मुकाबला समाप्त होने के बाद टीम के इस ऑलराउंडर से काफी प्रसन्न नजर आए विराट कोहली.

सेलेक्टरों की निगाह में और ऊंचा चढ़ा बंगाल का यह ऑलराउंडर, बल्ले से किया RR को चित्त, कोहली ने दिखाया प्यार, देखें Video

विराट कोहली और शाहबाज अहमद

खास बातें

  • सेलेक्टरों की निगाह में और ऊंचा चढ़ा बंगाल का यह ऑलराउंडर
  • विराट कोहली ने भी सराहा
  • RR के खिलाफ जमकर चला बल्ला
मुंबई :

हरियाणा (Haryana) के मेवात (Mewat) शहर से ताल्लुक रखने वाले 27 वर्षीय ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) के लिए मंगलवार का दिन काफी यादगार दिन रहा. उन्होंने बीते कल राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ एक समय हार की तरह बढ़ रही आरसीबी की टीम के लिए जीवनदायिनी पारी खेलते हुए दोबारा जीत के पटरी पर लाने का काम किया. दरअसल आरआर द्वारा दिए गए 174 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक समय रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के टॉप 5 बल्लेबाज 87 रन पर ही पवेलियन लौट गए. इस दौरान उन्होंने नए बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के साथ न सिर्फ पारी को संवारा बल्कि 26 गेंद में 45 रन की अतिसुंदर पारी भी खेली. शाहबाज के बल्ले से इस दौरान चार चौके और तीन गगनचुंबी छक्के भी निकले. 

मैच समाप्त होने के बाद भारतीय टीम के वरिष्ठ बल्लेबाज एवं आरसीबी की बल्लेबाजी के स्तंभ विराट कोहली (Virat Kohli) भी उनसे काफी प्रसन्न नजर आए. आईपीएल के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में वह शाहबाज अहमद के साथ हंसी ठिठोली करते हुए नजर आए. 

PAK vs AUS: गद्दाफी में बाबर का डंका, फिर भी जीत न पाई पाक, फिंच ले उड़े महफिल


बता दें शाहबाज अहमद घरेलू क्रिकेट में बंगाल के लिए शिरकत करते हैं. अपनी इस उम्दा पारी के बाद जरुर वह सेलेक्टरों के भी नजर में आए होंगे. बात करें अहमद के अबतक के घरेलू प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 16 मैच खेलते हुए 25 पारियों में 35.4 की एवरेज से 779 रन बनाए हैं. इसके अलावा उनके बल्ले से लिस्ट A क्रिकेट की 21 पारियों में 47.3 की एवरेज से 662 रन निकले हैं. फर्स्ट क्लास और लिस्ट A क्रिकेट के अलावा उन्होंने 43 T20 मुकाबले भी खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 25 पारियों में 16.8 की एवरेज से 320 निकले हैं. 

अहमद बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी से भी अहम छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं. उन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट की 26 पारियों में 19.9 की एवरेज से 45, लिस्ट A क्रिकेट की 26 पारियों में 39.2 की एवरेज से 24 और T20 क्रिकेट की 37 पारियों में 21.1 की एवरेज से 35 सफलता प्राप्त की है. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com