मुंबई की जीत पर टीम के मालिक आकाश अंबानी का दिखा जोशिला अंदाज, हार से निराश दिखे पंत- Video

IPL 2022: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अपने आखिरी मैच में जीत हासिल कर टूर्नामेंट में अपने सफर का शानदार अंदाज में समापन किया.

मुंबई की जीत पर टीम के मालिक आकाश अंबानी का दिखा जोशिला अंदाज, हार से निराश दिखे पंत- Video

मुंबई की जीत पर टीम के मालिक आकाश अंबानी का दिखा जोशिला अंदाज

IPL 2022: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अपने आखिरी मैच में जीत हासिल कर टूर्नामेंट में अपने सफर का शानदार अंदाज में समापन किया. वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी की और 7 विकेट पर 159 रन बनाए थे जिसके बाद मुंबई ने 5 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर दिया. मुंबई की जीत में टिम डेविड (Tim David) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) हीरो बने. एक तरफ जहां बुमराह ने 3 विकेट लिए तो वहीं दूसरी ओर डेविड ने केवल 11 गेंद पर 34 रन बनाकर मैच को खत्म करने में अहम भूमिका निभाई. बता दें कि दिल्ली के लिए यह मैच प्लेऑफ में पहुंचने के लिए काफी अहम था. लेकिन मुंबई के खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाकर दिल्ली को हरा दिया. 

Rishabh Pant से हुई सबसे बड़ी ‘भूल', मुंबई से मिली हार की सबसे बड़ी वजह के विलेन बन बैठे पंत

मुंबई की जीत के बाद टीम को मालिक आकाश अंबानी (Akash Ambani) ने इसका जश्न जोश के साथ मनाया और चिल्लाते हुए कैमरे में कैद कर लिए गए. आकाश के साथ उनकी बीवी श्लोका (Akash ambani wife Shloka Mehta) भी साथ में जीत का जश्न मनाते हुए नजर आईं थीं. 


IPL 2022 Play-offs Schedule: जानें कब और कौन सी टीम का होगा आमना-सामने, पूरी डिटेल्स

वहीं, दूसरी ओर दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस हार से काफी निराश दिखे, जैसे ही मुंबई को जीत मिली तो दिल्ली के कप्तान सहित टीम के बाकी खिलाड़ी भी निराश दिखे. डगआउट में टीम के कोच रिकी पोंटिंग भी निराशा व्यक्त करते दिखे थे. बता दें कि इस सीजन दिल्ली ने 14 मैच में 7 मैच में जीत हासिल की और 7 में हार का सामना करना पड़ा. यदि मुंबई के खिलाफ दिल्ली जीत जाती तो नंबर 4 पर पहुंच पाने में सफल रहती. 

वैसे, मुंबई के लिए यह जीत काफी मायने रखती है. हालांकि मुंबई 5 बार की चैंपियन टीम है लेकिन इस सीजन में सबसे आखिरी पायदान पर रही. दिल्ली से मिली जीत में मुंबई के खिलाड़ियों के चेहरे पर मुस्कान नजर आई.

MI vs DC: जिसके साथ इंडियंस ने किया "खराब बर्ताव", उस ने दी आरसीबी को खुशियां

रोहित शर्मा का खराब रहा यह आईपीएल
भले ही मुंबई प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई लेकिन मुंबई के फैन्स के लिए इससे भी बड़ी निराशा रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का खराब परफॉर्मेंस रहा. इस सीजन रोहित एक भी अर्धशतक नहीं जमा पाए जो यकीनन हैरानी भरा कहा जा सकता है. रोहित ने 14 पारी में 268 रन बनाए जिसमें उनका औसत 19.14 का रहा. ऐसा पहली बार हुआ है कि वो आईपीएल सीजन में एक भी अर्धशतक नहीं जमा पाए. रोहित के लिए ऐसा दूसरी बार आईपीएल में हुआ जब वो 300 रन भी पूरे सीजन में नहीं बना पाए. इससे पहले 2018 के सीजन में रोहित ने 286 रन बनाए थे. 

आईपीएल 2021 में रोहित शर्मा के स्कोर  (Rohit Sharma in IPL 2022: 41, 10, 3, 26, 28, 6, 0, 39, 2, 43, 2, 18, 48, 2)

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com