केएल राहुल की स्लो बैटिंग से निराश हैं पूर्व कोच शास्त्री, बताया- कहां हो गई सबसे बड़ी चूक

पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) लखनऊ सुपरजायंट्स के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) से नाखुश हैं. दरअसल एलिमिनेट में राहुल (KL Rahul) ने 79 रन की पारी जरूर खेली लेकिन तेजी से रन नहीं बना सके

केएल राहुल की स्लो बैटिंग से निराश हैं पूर्व कोच शास्त्री, बताया- कहां हो गई सबसे बड़ी चूक

रवि शास्त्री हैं निराश

खास बातें

  • एलिमिनेटर में धीमी बल्लेबाजी कर बुरे फंसे केएल राहुल
  • अब पूर्व कोच रवि शास्त्री के भी निशाने पर आए.
  • पूर्व कोच रवि शास्त्री ने बताया, बीच के ओवरों में चांस न लेना भारी पड़ा

पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) लखनऊ सुपरजायंट्स के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) से नाखुश हैं. दरअसल एलिमिनेट में राहुल (KL Rahul) ने 79 रन की पारी जरूर खेली लेकिन तेजी से रन नहीं बना सके, जिसके कारण बेंगलोर ने मैच 14 रन से जीत लिया और क्वालीफायर 2 में पहुंचने में सफल रही. पूर्व कोच शास्त्री ने केएल राहुल की बल्लेबाजी रणनीति पर सवाल खड़े किए.  पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा कि, राहुल को तेजी से रन बनानें चाहिए थे. कभी-कभी आप गियर बदले में काफी समय लगा देते हैं जिससे मैच आपसे दूर निकल जाता है. पूर्व भारतीय कोच ने कहा कि, 9 से 14 ओवर के बीज क्रीज पर किसी को तेजी से रन बनाने की कोशिश करनी चाहिए थी, खासकर जब आप पार्टिनरशिप बना चुके थे. 

आयरलैंड बल्लेबाज ने मचाई खलबली, 5 गेंद पर लगाए लगातार 5 छक्के, 19 गेंद पर ठोक दिया 96 रन- Video

शास्त्री ने कहा कि, जब हूडा और राहुल क्रीज पर जमे थे, तब मुझे लगता है कि राहुल को ज्यादा आक्रमक होना चाहिए था. क्योंकि हूडा अपने तरीके से सही बल्लेबाजी कर रहा था. उस समय थोड़ा और चांस लेना चाहिए था. उन्हें नौवें और 13 वें ओवर के बीच किसी गेंदबाज को निशाना बनाना चाहिए था, क्योंकि हर्षल पटेल अपने ओवर पूरे करने के लिए आखिर में आने वाले थे. अगर उन्होंने उस स्टेज पर जरूरी रेट के साथ रन बना लिए होते तो इससे आरसीबी थोड़ा घबरा जाती और टीम के पास मैच जीतने का मौका होता.


नागालैंड की महिला बैटर ने सबसे तेज अर्धशतक ठोककर मचाया धमाल, 'सिक्सर क्वीन' बन लूट ली महफिल- Video

बता दें कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर और इस समय कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे संजय मांजरेकर ने भी राहुल की बल्लेबाजी रणनीति पर सवाल खड़े किए हैं.  एलिमिनेट मैच में राहुल ने 58 गेंद पर 79 रन बनाए थे जिसमें 3 चौके और 5 छक्के शामिल रहे थे. हालांकि 136.21 की स्ट्राइक से राहुल ने रन जरूर बनाए थे लेकिन बीच के ओवर में तेजी से रन न बना पाने के कारण आखिर में लखनऊ की टीम विकेट बचे रहने के बाद भी जीत नहीं हासिल कर पाई.

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com