भाई की जीत से इमोशनल हुए क्रुणाल पांड्या, कही ऐसी बात जिसे सुनने के बाद आंसू रोकना हो जाएगा मुश्किल

आईपीएल के 15वें सीजन के सफल समापन के पश्चात् हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या ने उनकी जमकर प्रशंसा की है. इस दौरान वह काफी भावुक नजर आए. उन्होंने कहा है...

भाई की जीत से इमोशनल हुए क्रुणाल पांड्या, कही ऐसी बात जिसे सुनने के बाद आंसू रोकना हो जाएगा मुश्किल

भारतीय क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या

खास बातें

  • क्रुणाल पांड्या ने हार्दिक को दी बधाई
  • कहा- आप और भी कई चीजों के हकदार हैं
  • हार्दिक की अगुवाई में जीटी ने इस साल जीता है खिताब
मुंबई :

नई नवेली टीम गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने अपने पहले ही सीजन में दूसरी बड़ी धुरंधर टीमों को शिकस्त देते हुए इस साल का खिताब अपने नाम कर लिया है. टीम की इस जीत में 28 वर्षीय ऑलराउंडर खिलाड़ी एवं कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का महत्वपूर्ण योगदान रहा. उन्होंने टीम को खिताब दिलाने में केवल कप्तानी से ही नहीं मैदान में बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण से भी अहम भूमिका निभाई. उन्होंने हाल ही में संपन्न हुए आईपीएल के 15वें सीजन में अपनी टीम के लिए कुल 15 मुकाबले खेले. इस दौरान उनके बल्ले से 15 पारियों में 44.27 की एवरेज से 487 रन निकले. इसके अलावा उन्होंने अपनी टीम के लिए इतने ही मुकाबलों की 10 पारियों में 27.75 की एवरेज से कुल आठ सफलता भी प्राप्त की.

आईपीएल 2022 के संपन्न हो जानें के बाद पांड्या के कप्तानी की चारो तरफ जमकर सराहना हो रही है. देश के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, सुनील गावस्कर एवं पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन समेत देश दुनियां के कई अन्य क्रिकेटर उनकी तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं. टूर्नामेंट के सफल समापन के पश्चात् हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने भी उनकी प्रशंसा की है. इस दौरान वह काफी भावुक भी नजर आए. 

IPL 2022: गुजरात आईपीएल चैंपियन भले बनीं, लेकिन "ट्विटर के मैच" में इस टीम ने मारी बाजी, बाकियों का भी हाल जानें


हार्दिक की सफलता पर क्रुणाल ने पोस्ट करते हुए लिखा है, 'मेरे भाई केवल आपको ही ज्ञात है कि इस सफलता को पाने में कितनी मेहनत लगी है. सुबह-सुबह, अनगिनत घंटे की ट्रेनिंग, अनुशासन और मानसिक शक्ति और आपको ट्रॉफी उठाते देखना आपकी कड़ी मेहनत का फल है. आप और भी कई चीजों के हकदार हैं. जब लोगों ने आपको खत्म समझा, उस वक्त आप इतिहास लिख रहे थे. काश मैं वहां होता जब एक लाख से ज्यादा लोग आपका नाम पुकार रहे थे.'

बता दें बीते सीजन में हार्दिक जहां गुजरात की टीम का हिस्सा थे, वहीं क्रुणाल एलएसजी की तरफ से मैदान में शिरकत कर रहे थे. क्रुणाल को आईपीएल के 15वें सीजन में केएल राहुल की अनुपस्थिति में बीच-बीच में अपनी टीम की अगुवाई करते हुए भी देखा गया था. आईपीएल 2022 से पहले वह हार्दिक के साथ मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com