IPL 2022: एक हार और CSK प्लेऑफ की रेस से बाहर, भारतीय दिग्गज ने दो टूक में समझाया

भारतीय टीम के 36 वर्षीय पूर्व तेज गेंदबाज ने जारी आईपीएल सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के प्रदर्शन पर चिंता जाहिर की है.

IPL 2022: एक हार और CSK प्लेऑफ की रेस से बाहर, भारतीय दिग्गज ने दो टूक में समझाया

सीएसके कप्तान रविंद्र जडेजा

खास बातें

  • रुद्र प्रताप सिंह ने दिया बड़ा बयान
  • इस साल प्लेऑफ की रेस से बाहर हो सकती है सीएसके
  • इस सीजन सीएसके का प्रदर्शन सोचनीय
मुंबई :

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) का 15वां सीजन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए कुछ खास नहीं गुजर रहा है. हाल यह है कि चार बार की आईपीएल विजेता टीम इस सीजन के अपनी शुरूआती तीनों मुकाबले हारकर अंकतालिका में बिना किसी अंक (-1.251) के निचे से दूसरे स्थान पर स्थित है. मौजूदा सीजन में यलो आर्मी की स्थिति को देखकर कई प्रशंसक इसकी तुलना साल 2020 से कर रहे हैं. दरअसल आईपीएल 2020 में सीएसके का प्रदर्शन बेहद बुरा था और वह अंतिम चार में जगह बनाने में नाकामयाब रही थी. 

जारी सीजन में चेन्नई के खराब प्रदर्शन को देखते हुए भारतीय टीम के 36 वर्षीय पूर्व तेज गेंदबाज रुद्र प्रताप सिंह (Rudra Pratap Singh) ने बड़ा बयान दिया है. उनका मानना है कि अगर सीएसके की टीम इस सीजन में अगर एक और मुकाबला हारती है तो वह प्लेऑफ की रेस से बाहर हो सकती है. पूर्व क्रिकेटर के अनुसार इस साल सीएसके का वह रूप नजर नहीं आ रहा है जिसके लिए वह जानी जाती है. 

https://ndtv.in/cricket/ipl-2022-srh-vs-lsg-umran-malik-clocks-140-plus-throughout-first-over-hindi-2863115


उन्होंने क्रिकबज पर खास बातचीत के दौरान कहा, लगातार तीन मुकाबलों में शिकस्त खाना दिखाता है कि जारी सीजन यलो आर्मी के लिए मुश्किल समय है. टीम यहां से अगर एक और मुकाबला हारती है तो उन्हें शीर्ष चार में जगह बनाना काफी मुश्किल हो जाएगा. तब खराब नेट रन रेट आपके आड़े आएगा, क्योंकि अभी कई मैच खेले जाना बाकी है.

बता दें लाखो लोगों की चहेती चेन्नई की टीम इस बार कुछ नए खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतरी है. इसके अलावा धोनी के कप्तानी छोड़ने के बाद रविंद्र जडेजा टीम की अगुवाई कर रहे हैं. जडेजा की अगुवाई में टीम का प्रदर्शन अबतक काफी सोचनीय रहा है.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com