IPL 2022: पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने की श्रेयस अय्यर की कप्तानी की जमकर तारीफ, बोले कि...

IPL 2022:आधिकारिक प्रसारक स्टार-स्पोर्ट्स चैनल पर एक कार्यक्रम में इरफान ने कहा कि श्रेयस एक बेहतरीन कप्तान हैं. आप यह याद रखें कि अय्यर को रोहित की तरह ही सीजन के बीच में कप्तानी मिली.

IPL 2022: पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने की श्रेयस अय्यर की कप्तानी की जमकर तारीफ, बोले कि...

IPL 2022: केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर

खास बातें

  • अय्यर को ठीक रोहित की तरह ही कप्तानी मिली-इरफान
  • शुरुआती मैचों में अय्यर के फैसले बहुत ही अच्छे
  • अय्यर की कप्तानी में केकेआर का फ्यूचर शानदार
नई दिल्ली:

IPL 2022: पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने कहा है कि बतौर कप्तान श्रेयस अय्यर की यात्रा शानदार है और इस शानदार क्रिकेटर के नेतृत्व में केकेआर का भविष्य उज्जवल है. श्रेयस अय्यर को इस साल का संस्करण शुरू होने से पहले ही टीम का कप्तान नियुक्त किया गया था और अभी तक उन्होंने अपनी कप्तानी ने सभी को खासा प्रभावित किया है. केकेआर को पहले मैच में जीत के बाद गुजरे बुधवार को आरसीबी के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. 

यह भी पढ़ें:पहले ही मैच में मुंबई को मिली हार का कुछ ऐसे बचाव किया जहीर खान ने

आधिकारिक प्रसारक स्टार-स्पोर्ट्स चैनल पर एक कार्यक्रम में इरफान ने कहा कि श्रेयस एक बेहतरीन कप्तान हैं. आप यह याद रखें कि अय्यर को रोहित की तरह ही सीजन के बीच में कप्तानी मिली. रोहित को भी साल 2013 में इसी तरह मुंबई का कप्तान चुना गया था. दिल्ली के लिए पोंटिंग के मार्गदर्शन में अय्यर ने अच्छी शुरुआत की थी. और उन्होंने बतौर कप्तान अपने पहले कार्यकाल में निर्णय लेने की क्षमता में सुधार करना जारी रखा.


यह भी पढ़ें:  अजय जडेजा और पार्थिव को बिल्कुल भी नहीं भायी धोनी की यह स्टाइल, बोले यह गलत बात है

पठान ने कहा कि लेकिन इस सीजन में उनकी कप्तानी के फैसले बहुत ही अच्छे रहे हैं और टूर्नामेंट के आगे बढ़ने के साथ  ही हम उनके बारे में और ज्यादा बातें करेंगे. अय्यर खिलाड़ियों के कप्तान हैं. वह हर मोड़ पर खिलाड़ियों  का सम4तन करते हैं और यह एक अच्छे लीडर होने की निशानी है. उनके मार्गदर्शन में केकेआर का भविष्य शानदार है. और टूर्नामेंट के कुछ शुरुआती मैचों में हम इसकी झलक देख चुके हैं. केकेआर अपने एक और मैच में आज पंजाब किंग्स से भिड़ेगा और इस मुकाबले में भी आलोचकों और पंडितों की नजरें अय्यर की कप्तानी और बल्लेबाजी पर होगी.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com