IPL 2022 में बना ये वर्ल्ड रिकॉर्ड, Guinness World Records में दर्ज हुआ मोटेरा स्टेडियम का नाम

IPL 2022 Final: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 29 मई, 2022 को गुजरात टाइटन्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के फाइनल में 101,566 लोगों ने भाग लिया, जिसने एक नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया.

IPL 2022 में बना ये वर्ल्ड रिकॉर्ड, Guinness World Records में दर्ज हुआ मोटेरा स्टेडियम का नाम

BCCI Secretary Jay Shah

IPL 2022 Final: BCCI के सचिव जय शाह (Jay Shah) ने रविवार को IPL फैंस के लिए अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर खुशी जाहिर की. शाह ने बताया कि अहमदाबाद के मोटेरा (Motera Stadium) में स्थिति नरेंद्र मोदी स्टेडियम ने अपने नाम एक गिनीज विश्व रिकॉर्ड (Guinness World Record) दर्ज किया है.

इस साल के 29 मई को गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए IPL फाइनल (GT vs RR) के दौरान स्टेडियम में 1,01,566 दर्शकों की संख्या मौजूद थी, जो एक टी20 मैच के लिए सबसे बड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड है. शाह ने इसके लिए फैंस का धन्यवाद भी किया.

जय शाह ने कहा, “29 मई 2022 को जीसीए मोटेरा के शानदार नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 101,566 लोगों ने आईपीएल का शानदार फाइनल देखा, एक टी20 मैच में सबसे बड़ी उपस्थिति के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड प्राप्त करने पर बेहद खुशी और गर्व हो रहा है. इसे संभव बनाने के लिए हमारे फैंस का बहुत-बहुत धन्यवाद!”


मैच की बात करें तो हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में गजराज टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को सात विकेट से हराकर अपना पहला आईपीएल खिताब जीता.

“उनकी ग्रूमिंग अच्छी है, वह हमेशा जमीन से जुड़े रहते हैं”, लगातार प्रदर्शन से इस स्टार ने Ravi Shastri से जीती तारीफ

FIFA WC 2022: देखें Poland से हार के बाद भी Saudi Arabia के फैन्स यूं कर रहे सपोर्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com