धोनी की सलाह पर जडेजा ने शिवम दुबे को थमाई गेंद, यही ओवर बना CSK की हार का कारण

लखनऊ के खिलाफ आसानी से जीत की तरफ बढ़ रही चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शिवम दुबे बनें खलनायक

धोनी की सलाह पर जडेजा ने शिवम दुबे को थमाई गेंद, यही ओवर बना CSK की हार का कारण

सीएसके ऑलराउंडर शिवम दुबे

खास बातें

  • लखनऊ ने सीएसके को छह विकेट से हराया
  • सीएसके की हार का कारण बनें ऑलराउंडर शिवम दुबे
  • एक ओवर में 25 रन खर्च कर डाले
मुंबई :

आईपीएल 2022 का सातवां मुकाबला बीते गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के बीच ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले में एक समय आसानी से जीत की तरफ बढ़ रही सीएसके की टीम के लिए उनके ही टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे (Shivam Dube) खलनायक साबित हुए. दरअसल सीएसके की टीम को आखिरी दो ओवरों में 34 रनों की जरूरत थी. इस दौरान जडेजा ने धोनी की सलाह पर 19वां ओवर शिवम दुबे के हाथ में थमाया. नतीजा यह रहा कि इस ओवर में उन्होंने कुल 25 रन लुटा डाले. 

लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए निचले क्रम में बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरे 22 वर्षीय युवा बल्लेबाज आयुष बदोनी (Ayush Badhoni) ने दुबे की पहली गेंद पर लेग साइड में शानदार छक्का लगाया. इसके पश्चात् उन्होंने लगातार दो गेंद वाइड डाली. वहीं अगली गेंद पर बदोनी ने सिंगल लेते हुए इविन लुईस को स्ट्राइक दिया. लुईस ने दुबे की आखिरी तीन गेंदों पर प्रचंड प्रहार करते हुए दो चौके और एक छक्का लगाया. नतीजा यह रहा कि सीएसके की टीम जहां एक समय पर यह मुकाबला जीत रही थी, दुबे की इस ओवर के बाद वह हार की ओर अग्रसर हो गई.

CSK के खिलाफ LSG के भाग्य विधाता बनें इविन लुईस, धोनी के रणबांकुरों की जमकर की धुनाई, झूम उठी पूरी टीम, देखें Video


बता दें गेंदबाजी से पहले बीते कल शिवम दुबे बल्लेबाजी के दौरान जबरदस्त फॉर्म में नजर आए थे. उन्होंने टीम के लिए चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 30 गेंद में 49 रन की विस्फोटक पारी खेली, हालांकि वह अपने दूसरे आईपीएल अर्धशतक से महज एक रन से चूक गए थे. दुबे लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ पांच चौके और दो छक्के लगाने में कामयाब हुए थे. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com