धोनी के साथ मिलकर CSK खिलाड़ियों ने मनाया ईद का जश्न, उठाया लजीज पकवानों का लुत्फ - Video

ईद के मौके पर (Eid ul fitr 2022) चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाड़ियों ने इस त्योहार का जमकर जश्न मनाया है. सीएसके ने अपने ट्विटर पर इसका वीडियो शेयर किया है

धोनी के साथ मिलकर CSK खिलाड़ियों ने मनाया ईद का जश्न, उठाया लजीज पकवानों का लुत्फ - Video

धोनी के साथ मिलकर CSK खिलाड़ियों ने मनाया ईद का जश्न

ईद के मौके पर (Eid ul fitr 2022) चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाड़ियों ने इस त्योहार का जमकर जश्न मनाया है. सीएसके ने अपने ट्विटर पर इसका वीडियो शेयर किया है, जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. सीएसके द्वारा शेयर किए गए वीडियो में धोनी (MS Dhoni) और साथी खिलाड़ी जमकर लजीज पकवानों का लुत्फ उठाने नजर आ रहे हैं. वीडियो में सभी खिलाड़ी अपनी वाइफ के साथ नजर आ रहे हैं. यही नहीं मोइन अली, ड्वेन ब्रावो, रॉबिन उथप्पा, रायुडू भी ईद के मौके पर पकवानों का आनंद लेते दिख रहे हैं. 

IPL 2022: गावस्कर ने इस खिलाड़ी को बताया भविष्य का स्टार, दिया ‘आइस मैन' का उपनाम

बता दें कि जडेजा ने कप्तानी छोड़ दी है. अब सीएसके के बाकी मैचों में चेन्नई की कप्तानी धोनी कर रहे हैं. धोनी की कप्तानी में खेले गए पहले मैच में चेन्नई को जीत मिली थी. रविवार को हैदराबाद के खिलाफ मैच में चेन्नई ने जीत हासिल करने का कमाल कर दिखाया था. 


यह पढ़ेंमैच से पहले ही हाथ पर '50 NOT OUT' लिख कर आए थे रिंकू सिंह, नीतिश राणा से बात कर हुए इमोशनल, देखिए VIDEO

अब चेन्नई अपना अगला मैच 4 मई को आरसीबी के खिलाफ खेलने वाली है. सीएसके की टीम को यदि प्लेऑफ में पहुंचने के लिए उम्मीद जगानी है तो अपने सारे मैच जीतने होंगे. टीम चेन्नई को अब 5 मैच और खेलने हैं. 

यदि चेन्नई यहां से अपने सारे मैच जीतने में सफल रहती है तो टीम के 16 प्वाइंट्स हो जाएंगे, यही नहीं चेन्नई को अब अपने सारे मैच बड़े अंतर से जीतने की कोशिश करनी होगी. 

KKR को मिली जीत तो लोगों ने अंपायर को बना दिया 'मैन ऑफ द मैच', जानिए क्यों..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब देखना है कि आरसीबी के खिलाफ क्या सीएसके फिर से कमाल का खेल दिखा पाएगी. वैसे, आईपीएल प्वाइंट्स टेबल में दूसरी चैंपियन टीम मुंबई का भी हाल बेहद ही खराब रहा है और वह आखिरी पायदान पर बनी हुई है.