IPL Closing Ceremony के लिए रिहर्सल करते दिखे सितारे, सामने आया Video, ये स्टार्स बिखेरेंगे जलवा

IPL Final News: आईपीएल 2022 की क्लोजिंग सेरेमनी (IPL 2022 Closing Ceremony) करीब 45 मिनट का होगा जिसमें बॉलीवुड के सितारे अपना जौहर दिखाते नजर आएंगे.

IPL Closing Ceremony के लिए रिहर्सल करते दिखे सितारे, सामने आया Video, ये स्टार्स बिखेरेंगे जलवा

IPL Closing Ceremony के लिए रिहर्सल करते दिखे सितारे

IPL Final News: आईपीएल 2022 की क्लोजिंग सेरेमनी (IPL 2022 Closing Ceremony) करीब 45 मिनट का होगा जिसमें बॉलीवुड के सितारे अपना जौहर दिखाते नजर आएंगे. बता दें कि इस म्यूज़िक डायरेक्टर ए.आर रहमान (AR Rahman) भी क्लोजिंग सेरेमनी में अपनी प्रस्तुती देंगे. इसके अलावा बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का भी जलवा देखने को मिलेगा. इन सबके अलावा क्लोजिंग प्रोग्राम के दौरान क्रिकेट के पूर्व दिग्गज भी सेरेमनी में शिरकत कर रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर रिपोर्ट की मानें तो PM MODI भी आज फाइनल मैच देखने आ सकते हैं. 

केविन पीटरसन के बेटे की बल्लेबाजी की धूम, देखकर युवराज चौंके, बोले- 'बिल्कुल वही शैली..- Video

आईपीएल 2022 क्लोजिंग सेरेमनी  के रिहर्सल का वीडियो आया सामने
सोशल मीडिया पर आईपीएल क्लोजिंग सेरेमनी के रिहर्सल का वीडियो सामने आया है जिसमें रणवीर सिंह प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं वहीं, सिंगर नीति मोहन ने भी सोशल मीडिया पर रिहर्सल के दौरान का वीडियो पोस्ट किया है जिसमें रहमान अपनी म्यूजिक का जादू बिखेर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर दूसरे कलाकार भी अपने हुनर की रिहर्सल कर रहे हैं. 


IPL 2022: इन 'टॉप क्लास' खिलाड़ियों को नहीं मिला एक भी मैच खेलने का मौका, नाम जानकर हैरत होगी

बता दें कि आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी के दौरान भारतीय क्रिकेट की यात्रा को भी प्रदर्शित किए जाने की बात सामने आई है तो वहीं, मिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर भी लॉन्च किया जा सकलात है. 

IPL Final: चहल रच सकते हैं इतिहास, मोहम्मद शमी के पास 'शतक' लगाने का मौका, आज बन सकते हैं कई रिकॉर्ड

फाइनल मुकाबला गुजरात और राजस्थान के बीच
आईपीएल 2022 का फाइनल मुकाबला राजस्थान और गुजरात के बीच होगा. दोनों ही टीमों ने इस पूरे सीजन में शानदार खेल दिखाया है. अब आज जो भी टीम जीतेगी वह इस सीजन का विनर होगा. देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस बार राजस्थान अपने इतिहास को दोहरा पाएगा. दरअसल 14 साल पहले राजस्थान ने आईपीएल के पहले सीजन में खिताब जीतने का कमाल किया था. वहीं, अपने पहले ही सीजन में फाइनल में पहुंचकर गुजरात टाइटंस की टीम ने कमाल कर दिया है. 

IPL Prize Money: विजेता टीम होगी मालमाल, हारने वाली टीम पर भी होगी पैसों का बारिश, जानिए किसे कितना पैसा मिलेगा

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com