IPL 2022: अगरकर ने की कुलदीप की जमकर तारीफ, सहायक कोच को गुजरात के खिलाफ इस बात की उम्मीद

IPL 2022: सहायक कोच अजित अगरकर ने कहा कि हालिया सालों में कुलदीप एक बेहतरीन गेंदबाज रहे हैं और उन्होंने पिछले दो-तीन सालों में ज्यादा क्रिकेट नहीं खेली है. उन्होंने कहा कि जब भी कुलदीप अच्छी गेंदबाजी करते हैं, तो वह आपके लिए विकेट लेते हैं.

IPL 2022: अगरकर ने की कुलदीप की जमकर तारीफ, सहायक कोच को गुजरात के खिलाफ इस बात की उम्मीद

कुलदीप यादव इस सीजन में बहुत ही कॉन्फिडेंट दिख रहे हैं

खास बातें

  • कुलदीप जब भी अच्छी बॉलिंग करते हैं, विकेट लेकर देते हैं-अगरकर
  • हमारी बल्लेबाजी में काफी गहरायी है
  • शनिवार को दिल्ली का मुकाबला गुजरात से
नई दिल्ली:

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच अजित अगरकर ने लेफ्टी स्पिनर कुलदीप यादव की जमर प्रशंसा करते हुए कहा है कि जारी आईपीएल (IPL 2022) उनके लिए कॉन्फिडेंस बढ़ाने वाला साबित हो सकता है. कुलदीप यादव ने मुंबई के खिलाफ खेले गए पहले ही मैच में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए कोटे के चार ओवरों में 18 रन देकर तीन विकेट चटकाए थे. इसमें रोहित शर्मा का विकेट भी शामिल था. और कुलदीप के इस प्रदर्शन के बाद उनकी चौतरफा जमकर तारीफ हो रही है. पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने तो कुलदीप के साथ पिछली टीम केकेआर के खराब बर्ताव के लिए भी उसके मैनेजमेंट की  तीखी आलचोना की है. 

यह भी पढ़ें:लासिथ मलिंगा को पछाड़ ब्रावो बने आईपीएल के 'बादशाह', देखिए एक चैंपियन ने दूसरे के लिए क्या लिखा

बहरहाल, सहायक कोच अजित अगरकर ने कहा कि हालिया सालों में कुलदीप एक बेहतरीन गेंदबाज रहे हैं और उन्होंने पिछले दो-तीन सालों में ज्यादा क्रिकेट नहीं खेली है. उन्होंने कहा कि जब भी कुलदीप अच्छी गेंदबाजी करते हैं, तो वह आपके लिए विकेट लेते हैं. हम इसी बात की उम्मीद करते हैं कि वह ऐसा कर सकते हैं. मैं  कमेंट्री करते हुए या उन्हें सहायक कोच के रूप में कड़ा परिश्रम करता देखकर उनके लिए बहुत ही खुश हूं. अजित ने कहा कि टूर्नामेंट की शुरुआत में ही है अच्छा प्रदर्शन करना कुलदीप के कॉन्फिडेंस में बहुत ही ज्यादा इजाफा कर सकता है. 


इसी मुकाबले में अक्षर पटेल और ललित यादव ने नाबाद 75 रन की साझेदाररी निभाते हुए अपनी टीम को छह विकेट से जीत दिला दी थी. इस प्रदर्शन पर अगरकर ने कहा कि यह बड़ा प्रदर्शन रहा. हम जानते हैं कि हमारी बल्लेबाजी में बहुत ही गहरायी है. साथ ही, हमें कुछ खिलाड़ियों की कमी खल रही है, जो जल्द ही टीम के साथ जुड़ेंगे. लेकिन मुंबई जैसी बड़ी टीम के खिलाफ खेलते हुए जिस तरह हमारे इ दोनों  खिलाड़ियों ने दबाव को वहन गिया, जिस तरह अच्छी पिच,क तेज आउटफील्ड और ओस के दबाव को वहन किया, वह बहुत ही बेहतरीन रहा. 

यह भी पढ़ें:  पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने की श्रेयस अय्यर की कप्तानी की जमकर तारीफ, बोले कि...

अगरकर ने कहा कि ये दोनों खिलाड़ी पिछले कुछ समय से दिल्ली के लिए खेल रहे हैं, लेकिन इस तरह के दबाव से निपटना आसान नहीं होता. अक्षर पटेल टीम इंडिया से काफी समय से जुड़े  हैं, लेकिन वह मुख्य तौर पर बॉलर हैं और इस तरह के हालात में एक ओवर में 9, 10 और 11 रन बनाना कभी भी आसान नहीं होता. निश्चित ही, यह प्रदर्शन इन दोनों ही खिलाड़ियों के कॉन्फिडेंस में बहुत ही ज्यादा इजाफा करेगा. पूर्व सीमर ने कहा कि हम गुजरात के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में रनों की बरसात होने की उम्मीद कर रहे हैं. हमारी तरह ही लखनऊ ने मुश्किल हालात से निकलकर सामने वाली टीम को बात दी. ऐसे में जब आप ऐसे हालात से निकलकर मैच जीतते हो, तो बतौर टीम  ऐसा प्रदर्शन आपको बहुत ही ज्यादा कॉन्फिडेंस देता है. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com