IPL 2021: अगर यह बल्लेबाज जल्द भारत के लिए खेलता है, तो कोई आश्चर्य नहीं होगा, गावस्कर ने कहा

IPL 2021, RCB vs RR: वास्तव में यह पडिक्कल की नाबाद शतकीय पारी ही थी, जिससे आरसीबी ने सिर्फ 16.3 ओवरों में ही मैच अपनी झोली में डाल लिया. इस पारी में पडिक्कल ने 11 चौके और 6 छक्के लगाए.महान गावस्कर भी पडिक्कल से बहुत ही प्रभावित दिखायी पड़े और उन्होंने कहा कि देर-सबेर यह बल्लेबाज भारत के लिए खेलेगा.

IPL 2021: अगर यह बल्लेबाज जल्द भारत के लिए खेलता है, तो   कोई आश्चर्य नहीं होगा, गावस्कर ने कहा

IPL 2021: गावस्कर लगातार युवाओं को लेकर राय दे रहे हैं

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को बुधवार को दस विकेट से रौंदकर टूर्नामेंट में लगातार चौथी जीत दर्ज की. बेंगलोर की इस जीत में 52 गेंदों पर नाबाद 101 रन ठोकने वाले ओपनर देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) की हर मंच पर चर्चा हो रही है और दिग्गज से लेकर मीडिया और फैंस तक इस लेफ्टी बल्लेबाज की जमकर सराहना कर रहे हैं.

IPL 2021: हैदराबाद को लगा जोर का झटका, टी. नटराजन बाकी आईपीएल से बाहर हुए

वास्तव में यह पडिक्कल की नाबाद शतकीय पारी ही थी, जिससे आरसीबी ने सिर्फ 16.3 ओवरों में ही मैच अपनी झोली में डाल लिया. इस पारी में पडिक्कल ने 11 चौके और 6 छक्के लगाए.महान गावस्कर भी पडिक्कल से बहुत ही प्रभावित दिखायी पड़े और उन्होंने कहा कि देर-सबेर यह बल्लेबाज भारत के लिए खेलेगा. सनी बोले कि अगर देवदत्त किसी भी फॉर्मेट में भारत के लिए खेलते हैं, तो उन्हें कोई आश्चर्य नहीं होगा क्योंकि इस लेफ्टी में तीनों फॉर्मेंटों में देश के लिए खेलने की काबिलियत है.


IPL 2021: लक्ष्मण ने बतायी पसंद कि टी20 विश्व कप के लिए पंत और सैमसन में कौन हो टीम इंडिया का विकेटकीपर

उन्होंने कहा कि प्रथम श्रेणी और रणजी ट्रॉफी में पडिक्कल ने थोक के भाव बड़े स्कोर बनाए हैं. कई शतकीय पारियां उन्होंने खेली हैं, तो घरेलू टी20 टूर्नामेंट में पडिक्कल ने बहुत रन बनाए हैं. इसलिए अगर वह देर-सबेर भारत के लिए खेलते हैं, तो यह चौंकाने वाली बात बिल्कुल भी नहीं होगी. सनी बोले कि कर्नाटक ने विश्वनाथ, राहुल द्रविड़ जैसे दिग्गज बल्लेबाज देश को दिए हैं. फिर केएल राहुल हैं. कभी-कभी आप महसूस करते हैं कि केए राहुल खुद में ज्यादा भरोसा नहीं करते. वह बहुत ही प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और फिर मयंक अग्रवाल और पहले ही टेस्ट में तिहरा शतक जड़ने वाले करुण नायर हैं. कर्नाटक के पास एक से बढ़कर एक बल्लेबाज हैं. और इस कड़ी में अब एक और नाम देवददत्त पडिक्कल हैं, जिन्होंने भारतीय प्रशंसकों को अपनी बैटिंग से बाग-बाग किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले नीलामी में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ में बिके थे. ​