IPL 2021: रियान पराग ने अजीबोगरीब एक्शन से फेंकी गेंद, अंपायर ने लगाई फटकार..देखें Video

PBKS vs RR: पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. राजस्थान की ओर से रियान पराग (Riyan Parag)  ने भी गेंदबाजी की, लेकिन उन्होंने अपनी गेंदबाजी एक्शन से फैन्स और क्रिकेट पंडित को भी हैरान कर दिया

IPL 2021: रियान पराग ने अजीबोगरीब एक्शन से फेंकी गेंद, अंपायर ने लगाई फटकार..देखें Video

रियान पराग ने गेंदबाजी के दौरान अजीब एक्शन से फेंकी गेंद

PBKS vs RR: पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. राजस्थान की ओर से रियान पराग (Riyan Parag) ने भी गेंदबाजी की, लेकिन उन्होंने अपनी गेंदबाजी एक्शन से फैन्स और क्रिकेट पंडित को भी हैरान कर दिया. पराग के गेंदबाजी एक्शन को देखकर मैदानी अंपायर ने उन्हें चेतावनी भी दी. दरअसल पराग ने केदार जाधव की गेंदबाजी एक्शन की तरह एक गेंद फेंकी, जिसपर गेल (Chris Gayle) कोई रन तो नहीं बना पाए लेकिन अंपायर ने उन्हें ऐसी गेंद करने से रोक दिया.

IPL 2021: क्रिस गेल ने बनाया धमाकेदार रिकॉर्ड, IPL के इतिहास में ऐसा कमाल करने वाले इकलौते बल्लेबाज बने

हुआ ये कि पराग ने गेंदबाजी करने के क्रम में कंधे के नीचे से गेंद फेंकी, जिसपर अंपायर ने आपत्ति जताई. क्रिकेट के नियम के अनुसार गेंदबाज को गेंद को कंधे की ऊंचाई के बराबर या फिर कंधे के ऊपर से फेंकना अनिवार्य है. यही कारण रहा कि अंपायर ने पराग को ऐसी गेंद करने से रोक दिया. हालांकि अंपायर से चेतावनी मिलने के बाद रियान ने 'केदार जाधव' वाले एक्शन से गेंद करना बंद कर दिया. यह घटना पंजाब किंग्स के 10वें ओवर में घटी. 


वैसे रियान पराग ने क्रिस गेल को आउट किया. गेल ने 40 रन की पारी खेली और बेन स्टोक्स के द्वारा लपके गए. गेल ने अपनी 40 रन की परी में 28 गेंद का सामना किया औऱ 4 चौके के साथ-साथ2 छक्के जमाए. गेल के आउट होने के बाद दीपक हुड्डा ने कप्तान केएल राहुल के साथ आतिशी पारी खेलनी शुरू कर दी.

IPL 2021: पंजाब किंग्स की नई 'जर्सी' का उड़ा मजाक, लोगों ने कहा- ये तो पुरानी RCB है.."

हुड्डा ने केवल 20 गेंद पर अपना अर्धशतक जमाया. तो वहीं केएल राहुल भी अर्धशतक जमाने में सफल हो गए. दोनों बल्लेबाजों ने राजस्थान के गेंदबाजों की खूब धुनाई की. खासकर हुड्डा हर एक गेंद को सीमा रेखा के बाहर भेजने के लिए खेल रहे थे.  हुड्डा ने 28 गेंद पर 64 रन की पारी खेली, अपनी पारी में हुड्डा ने 6 छक्के और 4 चौके जमाए, इस विस्फोटक बल्लेबाज की पारी का अंत क्रिस मॉरिस ने किया. हुड्डा का कैच पराग ने लपका.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com





अन्य खबरें