CSK vs MI: DJ Bravo ने जड़ा करिश्माई छक्का, देखकर दीपक चाहर ने बजाई सीटी, देखें Viral Video

IPL 2021: आईपीएल 2021 के 30वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने शानदार खेल दिखाया और मुंबई इंडियंस (MI) को 20 रन से हराकर दूसरे दौर का शानदार आगाज किया है. सीएसके ऋतुराज गायकवाड (Ruturaj Gaikwad) को उनके शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया

CSK vs MI: DJ Bravo ने जड़ा करिश्माई छक्का, देखकर दीपक चाहर ने बजाई सीटी, देखें Viral Video

DJ Bravo ने जड़ा करिश्माई छक्का

IPL 2021: आईपीएल 2021 के 30वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने शानदार खेल दिखाया और मुंबई इंडियंस (MI) को 20 रन से हराकर दूसरे दौर का शानदार आगाज किया है. सीएसके ऋतुराज गायकवाड (Ruturaj Gaikwad) को उनके शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. गायकवाड़ ने शानदार 58 गेंद पर 88 रन की पारी खेली. अपनी पारी में गायकवाड़ ने 9 चौके और 4 छक्के जमाए. ऋतुराज की पारी कम पर सीएसके की टीम 20 ओवर में 156 रन बना सकी थी. एक ओर जहां गायकवाड़ की पारी कमाल की रही तो वहीं, दूसरी ओर ड्वेन ब्रावो (DJ Bravo) की 8 गेंद पर 23 रन की तूफानी पारी ने मैच में सारा फर्क पैदा कर दिया. ब्रावो और गायकवाड़ ने मिलकर ट्रेंस बोल्ट के एक ओवर में 24 रन जमा डाले, जिससे सीएसके की टीम सम्मानजनक स्कोर पर पहुंच पाने में सफल रही. ब्रावो ने अपनी छोटी लेकिन अहम पारी में 3 छक्के लगाए. उनके द्वारा लगाया गया यह तीन छक्का उन्होंने लगातार 3 गेंद पर जमाया था. ब्रावो की धमाकेदार अंदाज ने फैन्स का दिल जीत लिया. 

विराट कोहली छोड़ेंगे आऱसीबी की कप्तानी

यही नहीं जब उन्होंने अपनी पारी का पहला छक्का एडम मिल्ने की तेज रफ्तार वाली गेंद पर जमाया तो डगआउट में मैच का लुत्फ दे रहें साथी खिलाड़ी दीपक चाहर (Deepak Chahar whistle) ने सीटी बजाकर अपनी खुशी का इजहार किया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है.


दरअसल ब्रावो ने यह पहला छक्का एडम मिल्ने की गेंद पर लगाया इसके बाद उन्होंने जो 2 गेंदें खेली उसपर भी छक्का जमाने का कमाल कर दिखाया. सीएसके की पारी के 19वें ओवर में ट्रेंट बोल्ट के खिलाफ ब्रावो ने लगातार 2 गेंद पर छक्का जमाकर हैट्रिक छक्का लगाने का कमाल कर दिखाया था. ब्रावो की पारी और गायकवाड़ की पारी ने फैन्स को भी झूमने पर मजबूर कर दिया. 

 ये भी पढ़ें 
RCB की कप्तानी छोड़ने का ऐलान करते वक्त कोहली ने फेन्स के लिए शेयर किया इमोशनल Video
गायकवाड़ ने बुमराह को किया 'गुमराह', आखिरी गेंद पर स्वीप मारकर लगाया छक्का, गेंदबाज के उड़े होश- Video
CSK vs MI: पूरी तरह हत्थे से उखड़े दिखे रैना, तो सोशल मीडिया पर फैंस बुरी तरह से बरसे
न्यूजीलैंड की हुई पाकिस्तान से घर वापसी, शोएब अख्तर ने PAK खिलाड़ियों से कहा, 'अब इस तारीख को देना करारा जवाब'

दूसरी ओर मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 136 रन ही बना सकी. इस तरह से चेन्नई को 20 रन से शानदार जीत मिली. इस जीत के साथ ही सीएसके प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर आ गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​



अन्य खबरें