IPl 2021: सहवाग ने किया स्लॉग ओवरों में मोहम्मद शमी की बड़ी समस्या की ओर इशारा

IPL 2021, PBKS vs MI: बहरहाल, सहवाग ने एक अग्रणी वेबसाइट के कार्यक्रम में कहा कि इस मैच में बुमराह की गेंदबाजी देखने लायक होगी. वह एक अनुभवी गेंदबाज हैं और उनकी यॉर्करों से निपटना बल्लेबाजों के लिए बहुत ही मुश्किल होता है.

IPl 2021: सहवाग ने किया स्लॉग ओवरों में मोहम्मद शमी की बड़ी समस्या की ओर इशारा

IPL 2021: अभी तक आईपीएल में शमी का प्रदर्शन नाम के अनुरूप नहीं रहा है

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में अभी तक का सफर ज्यादा सुखद नहीं रहा है. और अब दिग्गज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने शमी की एक बड़ी समस्या की ओर उनका ध्यान दिलाया है. अब देखने की बात यह होगी कि वीरू के ध्यान दिलाए जाने के बाद इस बाबत शमी (Shami) सुधार करते हैं या उनकी यह समस्या जारी रहती है. 

टॉस के समय विराट कोहली कुछ यूं गच्चा खा गए, फैंस को नहीं हुआ विश्वास, VIDEO

सहवाग ने कहा है कि डेथ (आखिरी) ओवरों में बॉलिंग के दौरान शमी अपनी लंबाई से भटक जाते हैं और यह पहलू उन्हें टी2 में जसप्रीत बुमराह की तुलना में कम प्रभावी बना देता है. शमी और बुमराह को अक्सर ही भारतीय गेंदबाजी का मुख्य हथियार कहा जाता है. और जब दिल्ली और पंजाब का मुकाबला आज होगा, तो ये एक-दूसरे के खिलाफ भिड़ेंगे. 


कोहली ने फिर से हासिल की विराट उपलब्धि, कौन तोड़ेगा यह रिकॉर्ड

बहरहाल, सहवाग ने एक अग्रणी वेबसाइट के कार्यक्रम में कहा कि इस मैच में बुमराह की गेंदबाजी देखने लायक होगी. वह एक अनुभवी गेंदबाज हैं और उनकी यॉर्करों से निपटना बल्लेबाजों के लिए बहुत ही मुश्किल होता है. वीरू बोले कि जब भी मोहम्मद शमी मैच के आखिरी पलों में गेंदबाजी करते हैं, यह उनी यॉर्करों और गेंदों की लंबाई पर असर डालता है. इसीलिए, मैं महसूस करता हूं कि आज के मुकाबले में शमी की तुलना में बुमराह ज्यादा किफायदी गेंदबाज साबित होंगे. 

आज होगा दीपक हुड्डा से क्रुणाल पंड्या का सामना, सोशल मीडिया पर हो रही है मीम्स की बरसात

बता दें कि शमी पिछले दो मैचों में पंजाब किंग्स के लिए एक भी विकेट लेने में नाकाम रहे हैं. ये मैच दोनों हैदराबाद और दिल्ली के खिलाफ खेले. डीसी के खिलाफ मुकाबले में धवन ने शमी की मैदान के चारों तरफ पिटायी की. इस मैच में शमी ने चार ओवरों में 53 रन खर्च कर डाले थे. 

VIDEO: कुछ दिन पहले कृष्णप्पा गौतम नीलामी में 9.25 करोड़ में बिके थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com