हार के बाद भी कोहली ने जीता दिल, मेंटॉर बनकर विरोधी टीम के खिलाड़ी को बाउंसर से बचने की टिप्स देते दिखे

IPL 2021: भले ही विराट कोहली (Virat Kohli) केकेआर के खिलाफ मैच में अपनी बल्लेबाजी से फैन्स का दिल नहीं जीत पाए लेकिन मैच के बाद उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसकी खूब तारीफ हो रही है.

हार के बाद भी कोहली ने जीता दिल, मेंटॉर बनकर विरोधी टीम के खिलाड़ी को बाउंसर से बचने की टिप्स देते दिखे

विराट कोहली ने जीता दिल

IPL 2021: भले ही विराट कोहली (Virat Kohli) केकेआर के खिलाफ मैच में अपनी बल्लेबाजी से फैन्स का दिल नहीं जीत पाए लेकिन मैच के बाद उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसकी खूब तारीफ हो रही है. दअअसल आरसीबी को केकेआर के खिलाफ 9 विकेट से हार झेलनी पड़ी. बैंगलोर के बल्लेबाज केकेआऱ के गेंदबाजों के सामने ताश की पत्तों की तरह बिखर गए. आरसीबी की टीम केवल 92 रन ही बना सकी, जिसके बाद केकेआर ने 1 विकेट खोकर 10वें ओवर में ही जीत हासिल कर ली. बता दें कि हार के बाद भी कोहली ज्यादा निराश नहीं हुए और मेंटॉर बनकर विरोधी टीम के युवा खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को बल्लेबाजी की टिप्स देते दिखे. केकेआर ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कोहली का यह अंदाज फैन्स का दिल जीत रहा है. 

वीडियो में किंग्स कोहली युवा वेंकटेश अय्यर को बाउंसर से बचने की तकनीक बताते दिख रहे हैं और साथ ही बल्लेबाजी के दौरान अपने सर को कैसे रखें, इसको लेकर भी चर्चा करते हुए नजर आ रहे हैं. कोहली के इस अंदाज ने फैन्स को अपना दिवाना बना लिया है. फैन्स जमकर वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. 

केकेआर के लिए वेंकटेश अय्यर ने शानदार बल्लेबाजी की और 27 गेंदों में ही 41 रन की पारी खेली. इंदौर के इस क्रिकेटर ने कोहली एंड कंपनी के गेंदबाजों के खिलाफ जमकर रन बनाए. केकेआर की ओर से गिल ने 48 रन बनाए. दोनों केकेआऱ ओपनर्स ने शुरूआत से ही धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की जिसके कारण आरसीबी मैच में वापसी ही नहीं कर पाई.


 ये भी पढ़ें 
पाकिस्तान दौरे को रद्द करने के पीछे असली वजह, न्यूजीलैंड क्रिकेट को लेकर ECB को मिला धमकी भरा ईमेल
IndW vs AusW: 'रन मशीन' मिताली राज का एक और बड़ा कारनामा, महिला क्रिकेट में रचा इतिहास
आंद्रे रसेल की 'रॉकेट यॉर्कर' से डगमगाए AB de Villiers, टांगों के बीच से गेंद निकाल कर किया बोल्ड- Video
विराट कोहली छोड़ देंगे RCB की कप्तानी, तो 'Amul' ने बनाया दिलचस्प कार्टून, कैप्शन आपका दिल जीत लेगा'

बता दें कोहली का बतौर आरसीबी कप्तान यह आखिरी सीजन है. इस सीजन के बाद से विराट बैंगलोर की टीम के लिए कप्तानी नहीं करेंगे. कोहली ने इसका ऐलान 19 सितंबर की रात को किया था. विराट ने कहा कि लेकिन बतौर खिलाड़ी आईपीएल में वो आरसीबी की ही टीम के लिए खेलते रहेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​