IPL: धोनी के लिए वरूण चक्रवर्ती की 'मिस्ट्री गेंद' बन गई है 'अजब पहेली', हर बार होते हैं बोल्ड- देखें Video

CSK vs KKR: केकेआर के मिस्ट्री स्पिनर वरूण चक्रवर्ती (Varun Chakaravarthy) सीएसके के कप्तान धोनी (Dhoni) के लिए अजब पहेली बन गए हैं. केकेआर के खिलाफ मैच में भी दोनी चक्रवर्ती की गुगली (Varun Chakravarthy Googly) को भांप नहीं पाए और बोल्ड हो गए

IPL: धोनी के लिए वरूण चक्रवर्ती की 'मिस्ट्री गेंद' बन गई है 'अजब पहेली', हर बार होते हैं बोल्ड- देखें Video

वरूण चक्रवर्ती की गेंद पर बोल्ड हुए धोनी

खास बातें

  • वरूण चक्रवर्ती की गेंद धोनी के लिए बनी काल
  • चक्रवर्ती की मिस्ट्री गेंद समझ नहीं पा रहे धोनी
  • हर बार गुगली को पढ़ने में नाकाम

CSK vs KKR: केकेआर के मिस्ट्री स्पिनर वरूण चक्रवर्ती (Varun Chakaravarthy) सीएसके के कप्तान धोनी (Dhoni) के लिए अजब पहेली बन गए हैं. केकेआर के खिलाफ मैच में भी दोनी चक्रवर्ती की गुगली (Varun Chakravarthy Googly) को भांप नहीं पाए और बोल्ड हो गए. आउट होने के बाद जिस तरह से धोनी के चहेरे पर निराशा के भाव नजर आए, उसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि खुद माही को इससे कितनी तकलीफ हुई है. पिछले 3 पारियों में धोनी ने चक्रवर्ती की 12 गेंद खेली है जिसमें से वो केवल 10 रन बना पाए हैं और तीनों बार बोल्ड हुए हैं. आईपीएल के इतिहास में वरूण सीएसके के कप्तान धोनी को सबसे ज्यादा बार बोल्ड करने वाले गेंदबाज बन गए हैं. ऐसा कर वरूण ने लसिथ मलिंगा के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है.

मलिंगा ने आईपीएल में धोनी को 2 बार बोल्ड किया है. 2021 के दूसरे हाफ में सीएसके के खिलाफ खेले गए मैच में चक्रवर्ती ने 4 ओवर में 22 रन दिए और 1 विकेट अपने नाम करने में सफल रहे. 

चक्रवर्ती को मिला है टी-20 वर्ल्ड कप के लिए मौका
चक्रवर्ती की रहस्यमयी गेंदबाजी के कारण ही उन्हें चहल के ऊपर रखते हुए टी-20 वर्ल्ड कप में जगह दी गई है. अक्टूबर में आयोजित होने वाला टी-20 वर्ल्ड कप यूएई में ही खेला जाएगा. ऐसे में भारतीय फैन्स को उम्मीद है कि टूर्नामेंट में उनकी मिस्ट्री गेंद विरोधी बल्लेबाजों को खूब परेशान करेगी. आईपीएल के बात करें तो वरूण ने 24 मैच खेलकर 29 विकेट चटका लिए हैं. 


 ये भी पढ़ें 
CSK टीम के खिलाड़ी ने लिया अचानक से संन्यास का फैसला, अब नहीं खेलेगा टेस्ट क्रिकेट
Harshal Patel ने हैट्रिक लेकर बल्लेबाजों को पिच पर ऐसे नचाया, कोहली की खुशी का ठिकाना न रहा- Video
RCB vs MI: विराट यह बड़ा रिकॉर्ड बनाने वाले बनने पहले भारतीय बल्लेबाज, 42 साल का बल्लेबाज है किंग
IPL 2021: घुटने में लगी चोट के बावजूद डु प्लेसी ने लिया 'सुपरकैच', देखकर होश उड़ जाएंगे, देखें Video

बाएं हाथ के बल्लेबाज के लिए भी हैं 'पहेली'
वरूण चक्रवर्ती बाएं हाथ के बल्लेबाजों के लिए भी पहेली हैं. उन्होंने आईपीएल में निकोलस पूरन और डेविड वॉर्नर जैसे बल्लेबाज को भी आउट किया है. उनकी गुगली को पढ़ना विदेशी बल्लेबाजों के लिए टेढ़ी खीर साबित होने वाली है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​IPL 2021: चेन्नई ने कोलकाता को हराया, हर्शल पटेल की हैट्रिक से जीती टीम