IPL 2021 : जम्मू-कश्मीर के उमरान मलिक ने इस सीजन की सबसे तेज गेंद करके मचाया गदर, लोग बोले- 'भारत का स्पीड गन'

IPL 2021: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 52वें मैच में जम्मू कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) ने कमाल करते हुए इस सीजन की सबसे तेज गेंद फेंक कर हर किसी को हैरान कर दिया.

IPL 2021 : जम्मू-कश्मीर के उमरान मलिक ने इस सीजन की सबसे तेज गेंद करके मचाया गदर, लोग बोले- 'भारत का स्पीड गन'

मरान मलिक ने किया कमाल

IPL 2021: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 52वें मैच में जम्मू कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) ने कमाल करते हुए इस सीजन की सबसे तेज गेंद फेंक कर हर किसी को हैरान कर दिया. बैंगलोर के खिलाफ अपने दूसरे ही ओवर में मलिक ने यह कमाल का कारनामा अपनी गेंदबाजी के दौरान किया. अपने ओवर में उमरान ने पहली गेंद 147 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से फेंकी, उसी ओवर में उनकी चौथी डिलीवरी की रफ्तार 152.95 किलोमीटर प्रति घंटे की थी. हालांकि यह गेंद फुलटॉस थी लेकिन गेंद की रफ्तार ने सभी को चौंका दिया. युवा तेज गेंदबाज ने लॉकी फर्ग्यूसन को पीछे छोड़ दिया, जिन्होंने इस साल के आईपीएल सीजन की सबसे तेज डिलीवरी 152.75 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार के साथ फेंकी थी. सोशल मीडिया पर फैन्स और क्रिकेट पंडित ट्लीट कर उमरान मलिक को बधाई देते दिखे, लोगों ने इसका श्रेय इरफान पठान को भी दिया. 

युवा गेंदबाज उमरान मलिक की अगुआई में गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPl 2021) में बुधवार को यहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) को चार रन से हराकर उसका अंक तालिका में शीर्ष दो में जगह बनाने का सपना भी तोड़ दिया. लगातार चार जीत के बाद आरसीबी की हार से दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स का शीर्ष दो स्थान पर रहना तय हो गया.

 ये भी पढ़ें 
धोनी ने कही दिल जीतने वाली बात, अपना आखिरी IPL मैच इस मैदान पर जाकर खेलना चाहते हैं'
IPL 2021: ईशान किशन ने छक्का जमाकर मुंबई को जिताया तो हार्दिक ने प्यार से चूम लिया, देखें Video
IPL 2021: रोहित शर्मा का धमाल, टी-20 क्रिकेट में ऐसा करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने
एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को किया बर्थडे विश लेकिन हो गई' गुगली', फिर लोगों ने किया ट्रोल


प्ले आफ के लिए पहले ही क्वालीफाई कर चुकी आरसीबी की टीम 142 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए उमरान (21 रन पर एक विकेट), सिद्धार्थ कौल (24 रन पर एक विकेट), भुवनेश्वर कुमार (25 रन पर एक विकेट) और जेसन होल्डर (27 रन पर एक विकेट) की किफायती गेंदबाजी के सामने छह विकेट पर 137 रन ही बना सकी. इस मैच में मैन ऑफ द मैच के खिताब केनविलियमसन को दिया गया. (इनपुट भाषा)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​IPL: नहीं चल रहा धोनी का बल्ला, जानें एक्सपर्ट की राय