IPL 2021: इस तरह के गेंदबाजों का बीसीसीआई को बहुत ज्यादा ध्यान रखना चाहिए, सहवाग ने कहा

IPL 2021: केकेआर को 165 रनों पर सीमित करने में इस गेंदबाज ने अहम रोल निभाया. और बॉलिंग बता रही है कि यह गेंदबाज धीरे-धीरे टीम इंडिया की जर्सी पहनने की ओर बढ़ रहा है.

IPL 2021: इस तरह के गेंदबाजों का बीसीसीआई को बहुत ज्यादा ध्यान रखना चाहिए, सहवाग ने कहा

IPL 2021: सहवाग की बात पर बीसीसीआई को ध्यान देना होगा

नयी दिल्ली:

IPL 2021: कप्तान केएल राहुल ने शुक्रवार पंजाब किंग्स (PBKS) के प्ले-ऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखा है. पंजाब ने इस मुकाबले में केकेआर (KKR) को पांच विकेट से मात दी. और पंजाब की जीत के बाद बस दो ही खिलाड़ियों की सबसे ज्यादा चर्चा थी. एक थे केकेआर के वेंकटेश अय्यर, तो दूसरे थे पंजाब के युवा लेफ्टी सीमर अर्शदीप, जिन्होंने मुकाबले में तीन विकेट चटकाते हुए टॉप क्लास गेंदबाजी की. अर्शदीप ने कोट के चार ओवरों में 32 रन देकर तीन विकेट लेते हुए केकार को सात विकेट पर 165 रनों पर रोकने में खासी मदद की. अर्शदीप ने तीसरे ही ओवर में शुबमन गिल को ऐसा बोल्ड किया कि केकेआर एकदम से हिल गया.और अब वीरेंद्र सहवाग ने इस युवा सीमर की प्रशंसा की है. 

एक वेबसाइट से बातचीत में अर्शदीप ने कहा कि अर्शदीप के पास भारत की सेवा करने की क्षमता है. साथ ही, बीसीसीआई से अर्शदीप को और तराशने का भी अनुरोध किया. वीरू बोले कि लेफ्टी सीमर की गेंदबाजी में यह  स्वाभाविक होता है कि वह ऑफ स्टंप पर पड़ने के बाद अंदर की ओर आती है. सहवाग ने कहा कि अर्शदीप ने कहा है क उन्होंने जहीर खान के साथ तीन दिन काम किया और अगर वह दिन दिन के भीतर गेंद को स्विंग करा सकते हैं, तो अब इस बात की कल्पना कीजिए कि अगर वह कुछ दिन टीम इंडिया के साथ गुजारता है, तो वह  भारत के लिए क्या कर सकता है. 

 ये भी पढ़ें 
'शाहरूख खान' ने फिल्मी शाहरूख के 'आइकॉनिक स्टाइल' में मनाया जश्न, देखकर प्रीति जिंटा झूम उठीं- Video
अंपायर ने दिया नॉट आउट, फिर भी क्रीज छोड़ पवेलियन लौटी भारतीय महिला बल्‍लेबाज, देखें Video
डे-नाइट टेस्ट में स्मृति मंधाना ने जमाया शतक तो साथी खिलाड़ी ने कहा, 'ओ हसीना जुल्फों वाली', मंधाना ने ऐसे किया रिएक्ट
रविचंद्रन अश्विन-इयोन मॉर्गन विवाद : क्या अश्विन सचमुच अक्खड़ हैं?


सहवाग ने कहा कि अगर कोई भी ऐसा खिलाड़ी भारतीय टीम में नहीं है, तो बीसीसीआई को उसका ध्यान रखना चाहए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि ऐसी प्रतिभा जाया नहीं जाए. अर्शदीप एक बहुत ही अच्छा गेंदबाज है और अगर वह लगातार कड़ा परिश्रम और इसी तरह का प्रदर्शन जारी रखता है, तो निश्चित ही एक दिन वह भारत के लिए खेलेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: रविचंद्रन अश्विन-इयोन मॉर्गन विवाद : क्या अश्विन सचमुच अक्खड़ हैं?