IPL 2021: बुमराह ने डीविलियर्स को किया आउट तो गुस्सा हो गया 'मिस्टर 360' का बेटा, गुस्से में किया ऐसा, मां ने रोका, देखें Video

RCB vs MI IPl 2021: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ आरसीबी (RCB) ने शानदार खेल दिखाया और दूसरे हाफ में पहला मैच जीतने में सफल रही.

IPL 2021: बुमराह ने डीविलियर्स को किया आउट तो गुस्सा हो गया 'मिस्टर 360' का बेटा, गुस्से में किया ऐसा, मां ने रोका, देखें Video

पापा डीविलियर्स के आउट होने से बेटा भड़का

RCB vs MI IPl 2021: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ आरसीबी (RCB) ने शानदार खेल दिखाया और दूसरे हाफ में पहला मैच जीतने में सफल रही. रविवार शाम को खेले गए मैच में आरसीबी ने मुंबई को 54 रन से हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीद कायम रखी है. मुंबई के खिलाफ हर्षल पटेल ने हैट्रिक लेकर मैच का रूख ही बदल दिया. इसके अलावा चहल ने भी शानदार गेंदबाजी की और 3 विकेट लेने में सफलता हासिल की. मुंबई के खिलाफ मैच में पटेल की हैट्रिक चर्चा का विषय रही तो वहीं दूसरी ओर मैच के दौरान एक ऐसी घटना भी घटी जिसने फैन्स का दिल जीत लिया. दरअसल मैच को देखने के लिए डीविलियर्स (AB de Villiers) का बेटा भी स्टेडियम में अपनी मां के साथ पुहंचा था.

रायडू का रॉकेट थ्रो, देखें Video

ऐसे में जब डीविलियर्स मुंबई के तेज गेंदबाज बुमराह की गेंद पर विकेटकीपर के द्वारा लपके गए तो दर्शक दीर्घा में बैठा उनका बेटा काफी गुस्सा हो गया और निराशा में अपने हाथ को बगल की कुर्सी पर मार बैठा. जिसे देख डीविलियर्स की वाइफ बेटे को ऐसा करने से रोकने लगी. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 


एबी ने मुंबई के खिलाफ मैच में 6 गेंद पर 11 रन बनाए. जिसमें एक चौका एक एक छक्का भी शामिल रहा. बुमराह ने ऑफ स्टंप से बाहर जाती बाउंसर पर विकेट कीपर के द्वारा कैच करा दिया. दूसरे हाफ में अबतक मिस्टर 360 का जलवा देखने को नहीं मिला है, जिससे यकीनन फैन्स निराश हैं. 

 ये भी पढ़ें 
CSK टीम के खिलाड़ी ने लिया अचानक से संन्यास का फैसला, अब नहीं खेलेगा टेस्ट क्रिकेट
Harshal Patel ने हैट्रिक लेकर बल्लेबाजों को पिच पर ऐसे नचाया, कोहली की खुशी का ठिकाना न रहा- Video
RCB vs MI: विराट यह बड़ा रिकॉर्ड बनाने वाले बनने पहले भारतीय बल्लेबाज, 42 साल का बल्लेबाज है किंग
IPL 2021: घुटने में लगी चोट के बावजूद डु प्लेसी ने लिया 'सुपरकैच', देखकर होश उड़ जाएंगे, देखें Video

प्वाइंट्स टेबल में नंबर 3 पर पहुंचा बैंगलोर
आरसीबी की टीम ने आखिरकार दूसरे हाफ में जीत हासिल कर लिया है. पिछले दोनों मैच में आरसीबी को हार मिली थी , ऐसे में प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद भी खत्म होती दिख रही थी. लेकिन मुंबई के खिलाफ जीत ने एक बार फिर बैंगलोर को प्लेऑफ की रेस में लाकर खड़ा कर दिया है. इस समय सीएसके नंबर वन पर हैं तो वहीं दूसरे नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम मौजूद हैं. इसके अलावा तीसरे नंबर पर बैंगलोर और चौथे नंबर पर केकेआर की टीम है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​