IPL 2021: जीत की खुशी में पृथ्वी शॉ को गोद में उठाने लगे शिखर धवन, बोले- बेटा बहुत भारी हो..देखें Video

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने शानदार परफॉर्मेंस करते हुए अपने पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को 7 विकेट से हरा दिया. सीएसके (CSK) के खिलाफ शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने 85 और पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने 72 रन की पारी खेलकर मैच को एकतरफा कर दिया

IPL 2021: जीत की खुशी में पृथ्वी शॉ को गोद में उठाने लगे शिखर धवन, बोले- बेटा बहुत भारी हो..देखें Video

IPL 2021: पृथ्वी शॉ को गोद में नहीं उठा पाए शिखर धवन

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने शानदार परफॉर्मेंस करते हुए अपने पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को 7 विकेट से हरा दिया. सीएसके (CSK) के खिलाफ शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने 85 और पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने 72 रन की पारी खेलकर मैच को एकतरफा कर दिया. धवन को उनके शानदार परफॉर्मेंस के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. मैच के बाद धवन और पृथ्वी शॉ ने जीत का जश्न अलग अंदाज में मनाया जिसका वीडियो 'गब्बर' ने शेयर किया है. धवन द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दोनों खिलाड़ी मस्ती करते हुए दिख रहे हैं और साथ ही बैकग्राउंड में 'बेटे, तूने मौज कर दी' गाना बज रहा है. 

पाकिस्तानी शख्स ने वेंकेटेश प्रसाद का उड़ाया मजाक, तो मिला ऐसा करारा जवाब और कर दी बोलती बंद

वीडियो में धवन साथी क्रिकेटर धवन को गोद में उठाने की कोशिश भी करते हैं और साथ ही शॉ के गाल को पकड़कर पुचकारते हुए भी दिख रहे हैं. इतना ही नहीं शिखर ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में मजेदार बातें भी लिखी है, धवन ने कैप्शन में लिखा, 'बेटा शेर हो तुम, मौज कर दी.' इसके अलावा धवन ने शॉ को गोद में उठाने को लेकर लिखा कि, 'बेटा तुम तो काफी भारी है.' सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 


पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से धवन और शॉ ने शानदार ओपनिंग पार्टनरशिप की, दोनों ने पहले विकेट के लिए 138 रन बनाए. आईपीएल में धवन और शॉ के द्वारा किया गया 138 रन का पार्टनरशिप दिल्ली टीम के लिए की गई तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग पार्टनरशिप करने का रिकॉर्ड है. 

T20I में सबसे ज्यादा मैच जीतने वाली टॉप 5 टीम, पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने रचा इतिहास

शिखर धवन ने अपनी 85 रन की शानदार पारी के दौरान आईपीएल में 600 चौके भी पूरे कर लिए, वो आईपीएल के इतिहास में 600 चौके जमाने वाले इकलौते बल्लेबाज भी बन गए हैं. वहीं. धवन वर्तमान में अब आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले तीसरे बल्लेबाज भी बन गए हैं. धवन से आगे अब सिर्फ विराट कोहली और सुरेश रैना हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com