IPL 2021 के आगाज से पहले जमकर नाचे रोहित शर्मा, मराठी गाने पर यूं दिखाए अपने डांस मूव्स..देखें Video

आईपीएल (IPL) के पहले मैच से पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें हिट मैन मराठी गाने पर डांस करते दिख रहे हैं. मुंबई इंडियंस ने रोहित का यह वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. 

IPL 2021 के आगाज से पहले जमकर नाचे रोहित शर्मा, मराठी गाने पर यूं दिखाए अपने डांस मूव्स..देखें Video

रोहित शर्मा ने मराठी गाने पर जमकर किया डांस

IPL 2021: आईपीएल का 14वां सीजन 9 अप्रैल से खेला जाएगा. पहले मैच में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम (MI vs RCB)  आमने-सामने होगी. वहीं, लीग का फाइनल मुकाबला 30 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा. आईपीएल (IPL) के पहले मैच से पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें हिट मैन मराठी गाने पर डांस करते दिख रहे हैं. मुंबई इंडियंस ने रोहित का यह वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है.  बता दें कि रोहित आईपीएल से सबसे सफल कप्तान रहे हैं. रोहित की कप्तानी में मुंबई ने 5 बार आईपीएल का खिताब जीतने में सफलता पाई है. इस बार यदि मुंबई आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रहा तो रिकॉर्ड छठी बार खिताब जीतकर नया इतिहास रचेगा.

माही भाई' के खिलाफ कप्तानी करने को लेकर ऋषभ पंत ने कही यह बात, बोले- उनसे ही सीखा हूं लेकिन...देखें Video

अहमदाबाद में होंगे आईपीएल के प्लेऑफ मैच


आईपीएल के फ्लेऑफ के मैच भी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आयोजित होंगे. इस बार आईपीएल में कुल 56 लीग मैच खेले जाने हैं. ये सभी मैच चेन्नई, कोलकाता, बैंगलोर, मुंबई और अहमदाबाद में आयोजित होने हैं. चेन्नई, कोलकाता, बैंगलोर और मुंबई में 10-10 मैच खेले जाने हैं तो वहीं अहमदाबाद में और दिल्ली में 8-8 मैच खेले जाने हैं. बता दें कि पिछले साल आईपीएल कोरोना के कारण यूएई में हुआ था और मुंबई इंडियंस की टीम विजेता बनी थी. 

IPL 2021 के आगाज से पहले मैक्सवेल का कोहराम, अजीबोगरीब 'रिवर्स स्वीप' शॉट खेलकर गेंदबाजों के उड़ाए होश..देखें Video

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण आईपीएल की विनर और रनरअप टीमों की प्राइज मनी आधी कर दी गई थी, पिछले सीजन में भी विजेता टीम को 10 करोड़ और उपविजेता टीम को 6.5 करोड़ रुपए की राशी दी गई थी. लेकिन इस बार विजेता और उपविजेता टीम को पहले के मुताबित राशी प्रदान की जाने की संभावना है.

आईपीएल 2020 की प्राइज मनी
विजेता टीम को- 10 करोड़ रुपए
उप-विजेता टीम को - 6.5 करोड़ रुपए
तीसरे स्‍थान पर रहने वाली टीम को - 4.375 करोड़ रुपए
चौथे स्थान पर रहने वाली टीम को - 4.375 करोड़ रुपए मिले थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.