IPL 2021: पंत ने अनजाने में चला दिया दिनेश कार्तिक पर बल्ला, बाल-बाल बचे, तुरंत मांगी माफी, देखें Video

IPL 2021 के 41वें मैच में दिल्ली की पारी के दौरान ऋषभ पंत से एक बहुत ही बड़ी गलती हो गई, जिससे एक गंभीर घटना घट सकती थी.

IPL 2021: पंत ने अनजाने में चला दिया दिनेश कार्तिक पर बल्ला, बाल-बाल बचे, तुरंत मांगी माफी, देखें Video

पंत ने अनजाने में चला दिया दिनेश कार्तिक पर बल्ला

IPL 2021 के 41वें मैच में दिल्ली की पारी के दौरान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से एक बहुत ही बड़ी गलती हो गई, जिससे एक गंभीर घटना घट सकती थी. अनजाने में हुई गलती के लिए पंत ने इसके लिए माफी भी मांगी, दरअसल दिल्ली की पारी के 17वें ओवर की पहली गेंद जो वरूण चक्रवर्ती की थी, उस गेंद पर पंत ने बड़ा शॉट मारने की कोशिश की लेकिन गेंद उनके बल्ले से लगकर स्टंप की ओर जाने लगी. ऐसे में पंत ने गेंद को रोकने के लिए बिना देखे बल्ला खतरनाक अंदाज में घुमा दिया. जिसके बाद वहां दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) विकेट के पीछे खड़े थे. पंत ने जोरदार बल्ला घुमाया तो कार्तिक डर गए और खुद को बचाने के लिए वहीं पर गिर पड़े. वो तो अच्छा हुआ कि पंत के द्वारा घुमाया गया बल्ला कार्तिक को चेहरे पर नहीं लगी, वरना गंभीर हादसा हो सकता था. अपनी गलती का एहसास होते ही पंत ने झटसे कार्तिक से माफी मांगी. दिनेश कार्तिक ने जूनियर समझकर पंत को माफ भी कर दिया और दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुराने लगे. 

जिस किसी ने भी इस दृश्य को देखा वह हैरान रह गया. फैन्स और क्रिकेट पंडित भी इस घटना को देखकर सकपका कर रह गए. सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर फैन्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

बता दें कि इस घटना के अलावा दिल्ली की पारी के दौरान एक और घटना घटी जिसने फैन्स के बीच सुर्खियां बटोरी. दरअसल मैच के दौरान अश्विन और केकेआर के कप्तान मॉर्गेन के बीच बहस देखने को मिली. दोनों के बीच हुए झगड़े का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 


 ये भी पढ़ें 
10 अक्टूबर तक हो सकता है विश्व कप टीम में बदलाव, फैंस हुए इस भारतीय खिलाड़ी को लेकर बहुत ही चिंतित
इस वजह से कुलदीप यादव हुए लगभग पूरे घरेलू सत्र से बाहर
CSK टीम की ओर से खेल रहे इस खिलाड़ी ने लिया अचानक से संन्यास का फैसला, नहीं खेलेगा टेस्ट क्रिकेट
इन दो खिलाड़ियों को टी20 विश्व कप टीम में होना चाहिए था, पूर्व चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने कहा

केकेआर के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 127 रन बनाए. दिल्ली की ओर से सबसे ज्यादा रन पंत ने बनाए थे. पंत 39 रन बनाकर आउट हुए. केकेआऱ की ओर से सभी गेंदबाजों से शानदार अंदाज में गेंदबाजी की जिसके कारण कैपिटल्स की टीम ज्यादा बड़ा स्कोर बना पाने में असफल रही. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​