IPL 2021: राशिद खान ने लिया विकेट तो SRH की 'मिस्ट्री गर्ल' ने दिया क्यूट सा एक्सप्रेशन, वायरल हुआ Video

SRH v KKR: आईपीएल 2021 के तीसरे मैच में केकेआर (KKR) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 10 रन से हराकर टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज की, केकेआर की जीत में नीतीश राणा (Nitish Rana) ने धमाकेदार 80 रन की पारी खेली, नीतीश राणा को मैन ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया.

IPL 2021: राशिद खान ने लिया विकेट तो SRH की 'मिस्ट्री गर्ल' ने दिया क्यूट सा एक्सप्रेशन, वायरल हुआ Video

KKR के खिलाफ राशिद खान ने लिए 2 विकेट

SRH v KKR: आईपीएल 2021 के तीसरे मैच में केकेआर (KKR) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 10 रन से हराकर टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज की, केकेआर की जीत में नीतीश राणा (Nitish Rana) ने धमाकेदार 80 रन की पारी खेली, नीतीश राणा को मैन ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया. बता दें कि पहले खेलते हुए केकेआर ने 20 ओवर में 187 रन बनाए थे जिसके जवाब में हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर 175 रन ही बना सकी, केकेआर के खिलाफ मैच में राशिद खान ने एक बार फिर अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाया और 4 ओवर में 24 रन देकर 2 विकेट लेने में सफल रहे. अब आईपीेएल में राशिद के नाम 77 विकेट दर्ज हो गए हैं. 

IPL 2021: इस आईपीएल सीजन में केएल राहुल बना सकते हैं कई धांसू रिकॉर्ड

केकेआर के खिलाफ मैच में राशिद ने सबसे पहले शुबमन गिल को आउट किया और हैदराबाद को पहली सफलता दिलाई. दरअसल राणा और गिल ने केकेआर की पारी को शानदार शुरूआत की और दोनों ने मिलकर 53 रन की साझेदारी की., 53 रन पर राशिद ने गिल को बोल़्ड कर हैदराबाद को पहली सफलता दिलाई थी. 


जब राशिद ने क्रीज पर जम चुके गिल का विकेट लिया था हैदराबाद की दर्शक दीर्घा में 'मिस्ट्री गर्ल' ने अपने सीट पर से उछल कर इस विकेट का जश्न मनाया. कैमरा मैन ने उस मिस्ट्री गर्ल (Sunrisers Hyderabad ‘mystery girl' Kaviya Maran) के रिएक्शन को अपने कैमरे में कैद कर लिया. मिस्ट्री गर्ल के रिएक्शन वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, फैन्स सोशल मीडिया पर मिस्ट्री गर्ल के एक्सप्रेशन को लेकर लगातार चर्चा कर रहे हैं. 

बता दें कि सोशल मीडिया पर छाई मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि काव्या मारन हैं, जो कलानिधि मारन की बेटी है, काव्या मारन टीम हैदराबाद की सीईओ होने के साथ-साथ सन म्यूजिक और सन टीवी के एफएम चैनल के साथ भी जुड़ी हुई हैं. बता दें कि आईपीएल ऑक्शन के दौरान भी काव्या की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. 

शादी की 11वीं सालगिरह पर सानिया ने किया शोएब मलिक को विश, बोलीं- परेशान करती रहूंगी..देखें Photo

काव्या मारन लगातार मैच के दौरान अपनी टीम को चीयर करने पहुंचती हैं. यूएई में आय़ोजित हुए आईपीए 2020 में भी काव्या टीम को सपोर्ट करने स्टेडियम में पहुंची थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com