शोएब अख्तर ने IPL स्थगित होने पर किया रिएक्ट, कहा- मैंने पहले ही बीसीसीआई को कहा था..देखें Video

IPL 2021: कोरोना वायरस से खिलाड़ियों के संक्रमित होने के बाद आईपीएल 2021 को आखिरकार बीसीसीआई ने टाल दिया है. आईपीएल में खेल रहे कई खिलाड़ी वायरस से संक्रमित हुए जिसके बाद भारतीय क्रिकेट बोर्ड को यह फैसला लेना पड़ा है.

शोएब अख्तर ने IPL स्थगित होने पर किया रिएक्ट, कहा- मैंने पहले ही बीसीसीआई को कहा था..देखें Video

आईपीएल के टलने से खुश हैं शोएब अख्तर

IPL 2021: कोरोना वायरस से खिलाड़ियों के संक्रमित होने के बाद आईपीएल 2021 को आखिरकार बीसीसीआई ने टाल दिया है. आईपीएल में खेल रहे कई खिलाड़ी वायरस से संक्रमित हुए जिसके बाद भारतीय क्रिकेट बोर्ड को यह फैसला लेना पड़ा है. आईपीएल के स्थगित होने के बाद कई पूर्व क्रिकेटरों ने अपना रिएक्शन दिया है. अब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भी इसपर अपनी राय दी है और बीसीसीआई के इस फैसले को सही करार दिया है. सोशल मीडिया पर अख्तर ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी बात रखी है. अख्तर ने सीधे तौर पर कहा कि इस समय लोगों की जान बचाने से लेकर कोई दूसरी बात नहीं हो सकती है. मैंने एक हफ्ते पहले ही इस बात को कहा था. अब आखिर में बीसीसीआई ने आईपीएल को स्थगित कर सही फैसला किया है. अख्तर ने अपने वीडियों में कहा कि मैंने आईपीएल को रोकने की अपील इसलिए की थी कि क्योंकि भारत में लोग मर रहे हैं. 3 से 4 लाख केस रोज आ रहे हैं. ऐसे में यह तमाशा नहीं होना चाहिए था. 

IPL 2021 के दिलचस्प वायरल मोमेंट्स, जिसने क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया

बता दें कि सबसे पहले केकेआर के खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आए थे. वरूण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर को कोरोना हुआ जिसके बाद बीसीसीआई सुरक्षा को लेकर काफी सतर्क हो गई थी. लेकिन इसके अगले ही दिन डीडीसीए और सीएसके के सदस्यों में भी संक्रमित होने की खबर आई जिससे आईपीएल को आयोजन पर संदेह पैदा हो गया था. बाद  में हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों में भी कोरोना के लक्षण पाए गए , जिसके बाद आखिर में बीसीसीआई को टूर्नामेंट स्थगित करने का फैसला करना पड़ा. 


टेस्ट में 208 विकेट लेने वाले ऑस्ट्रेलियाई पूर्व क्रिकेटर को किया गया था किडनैप

बता दें किु विदेशी खिलाड़ी अभी भी भारत में ही फंसे हए हैं. खासकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी इस लीग में काफी संख्या में हैं. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और बीसीसीआई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को वापस अपने देश भेजने के लिए साथ में काम कर रहे हैं. खबर ये भी है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पहले मालदीव या फिर श्रीलंका जाएंगे, जहां से वो ऑस्ट्रेलिया रवाना हो सकते हैं. ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने इस वक्त भारत से आने वाली सभी फ्लाइटों को बैन कर रखा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com