IPL 2021 पर COVID-19 का साया, वानखेड़े स्टेडियम के मैदानकर्मियों को हुआ कोरोना

आईपीएल (IPL 2021) के आगाज से पहले एक बुरी खबर आई है. आईपीएल में भी अब कोरोना वायरस (COVID-19) का खतरा मंडरा रहा है. वानखेड़े स्‍टडियम (Wankhede Groundstaff ) के 8 ग्राउंड्समैन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. बता दें कि वानखेड़े स्‍टडियम में इस सीजन आईपीएल के 10 मैच खेले जाने हैं.

IPL 2021 पर COVID-19 का साया, वानखेड़े स्टेडियम के मैदानकर्मियों को हुआ कोरोना

वानखेड़े स्टेडियम के 8 मैदानकर्मी कोरोना पॉजिटिव

आईपीएल (IPL 2021) के आगाज से पहले एक बुरी खबर आई है. आईपीएल में भी अब कोरोना वायरस (COVID-19) का खतरा मंडरा रहा है. वानखेड़े स्‍टडियम (Wankhede Groundstaff ) के 8 ग्राउंड्समैन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. बता दें कि वानखेड़े स्‍टडियम में इस सीजन आईपीएल के 10 मैच खेले जाने हैं. अभी आईपीएल में 9 दिन से भी कम का समय शेष है, उससे पहले ग्राउंड्समैन का कोरोना वायरस से संक्रमित होना निराश करने वाला है. गौरतलब है कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है. अब जब वानखेड़े स्‍टडियम के स्टाफ भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं तो यकीनन बीसीसीआई के लिए यह चिंता का विषय है. वानखेड़े स्‍टडियम में आईपीएल 2021 का पहला मैच 10 अप्रैल को खेला जाने वाला है. वानखेड़े में पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटलेस के बीच खेला जाएगा. 

SA vs PAK: बाबर आजम ने वनडे में रच दिया नया कारनामा, एक साथ कई दिग्गजों को पछाड़कर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

आईपीएल 2021 का आगाज 9 अप्रैल से होने वाला है. आईपीएल के 14वें सीजन के पहले मैच में मुंबई इंडियंस का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के साथ होगा. कोरोना वायरस के कारण आईपीएल का पिछला सीजन यूएई में खेला गया था. पिछले सीजन को मुंबई इंडियंस की टीम जीतने में सफल रही थी. 


IPL 2021: आईपीएल इतिहास के 5 सबसे विवादस्पद आउट, यूसुफ पठान का विकेट भी है इसमें शामिल

मुंबई इंडियंस आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा मैच जीतने वाली टीम है. अबतक 5 बार रोहित एंड कंपनी की टीम ने आईपीएल का खिताब जीता है. इस बार मुंबई की टीम खिताब जीतकर छठी बार टूर्नामेंट को जीतने की कोशिश करेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.