IPL 2021: क्रिश्चियन ने अपनी ही गेंद पर लिया खतरनाक कैच, देखकर हर्षा भोगले बोले-' Best Catch होगा'- Video

आईपीएल 2021 (IPl 2021) के 52वें मैच में आरसीबी के गेंदबाज डैनियल क्रिश्चियन (Dan Christian) ने एक हैरत भरा कैच लेकर हर किसी को चौंका दिया है

IPL 2021: क्रिश्चियन ने अपनी ही गेंद पर लिया खतरनाक कैच, देखकर हर्षा भोगले बोले-' Best Catch होगा'- Video

क्रिश्चियन ने अपनी ही गेंद पर लिया खतरनाक कैच,

आईपीएल 2021 (IPl 2021) के 52वें मैच में आरसीबी के गेंदबाज डैनियल क्रिश्चियन (Dan Christian) ने एक हैरत भरा कैच लेकर हर किसी को चौंका दिया है. दरअसल डैनियल ने अपनी ही गेंद पर जसन रॉय का कैच लेकर हैरान कर दिया. हुआ ये कि जेसन ने क्रिश्चियन की गेंद पर तेज शॉट खेला जो सीधे गेंदबाज के हाथों में जाकर चिपक गई. यदि क्रिश्चियन सही टाइमिंग के साथ कैच नहीं कर पाते तो शायद कोई हादसा भी हो सकता था. वहीं, रॉय आउट होने के बाद निराश भी नजर आए. इस मैच में क्रिश्चियन  ने कमाल की गेंदबाजी की और 2 विकेट लेने में सफल रहे. 

क्रिश्चियन  के कैच को देखकर मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'क्या डैन क्रिश्चियन का वह रिटर्न कैच सीजन के सर्वश्रेष्ठ कैच की एक सूची में होगा, क्योंकि बैटर ने जोर से शॉट खेला था. यह कैच बेहद ही खास है' 

भोगले के अलावा फैन्स भी डैन क्रिश्चियन के द्व्रारा लिए गए कैच की तारीफ कर रहे हैं. आरसीबी के कप्तान विराट भी इस कैच को देखकर दंग रह गए. कोहली के रिएक्शन को देखकर यह समझा जा सकता है कि यह कैच कितना मुश्किल और खतरनाक था. 


 ये भी पढ़ें 
धोनी ने कही दिल जीतने वाली बात, अपना आखिरी IPL मैच इस मैदान पर जाकर खेलना चाहते हैं'
IPL 2021: ईशान किशन ने छक्का जमाकर मुंबई को जिताया तो हार्दिक ने प्यार से चूम लिया, देखें Video
IPL 2021: रोहित शर्मा का धमाल, टी-20 क्रिकेट में ऐसा करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने
एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को किया बर्थडे विश लेकिन हो गई' गुगली', फिर लोगों ने किया ट्रोल

वैसे, आरसीबी के खिलाफ हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी की और 141 रन बनाए, जिसमें जेसन रॉय ने 44 रन की पारी खेली. आरसीबी की ओर से हर्षल पटेल ने 3 विकेट लिए. पटेल ने इसके अलावा एक खास रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया. अब हर्षस आईपीएल के इतिहास में एक सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले भारतीय गेंदबाज बन गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​IPL: नहीं चल रहा धोनी का बल्ला, जानें एक्सपर्ट की राय