CSK vs RR: जडेजा ने 4 कैच और 2 विकेट लेने के बाद मैदान पर फोन लगाने का इशारा किया, वायरल हुआ Video

CSK vs RR: मोईन अली (Moeen Ali) और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के फिरकी के जादू से चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में राजस्थान रॉयल्स (RR) को 45 रन से हराया. सुपरकिंग्स के 189 रन के लक्ष्य का पीछा करती हुई रॉयल्स की टीम मोईन (सात रन पर तीन विकेट) और जडेजा (28 रन पर दो विकेट) की बलखाती गेंदों के अलावा सैम कुरेन (24 रन पर दो विकेट) की उम्दा गेंदबाजी के सामने नौ विकेट पर 143 रन ही बना सकी

CSK vs RR: जडेजा ने 4 कैच और 2 विकेट लेने के बाद मैदान पर फोन लगाने का इशारा किया, वायरल हुआ Video

जडेजा ने 4 कैच लेने के बाद ऐसे मनाया जश्न, वायरल हो रहा Video

CSK vs RR: मोईन अली (Moeen Ali) और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के फिरकी के जादू से चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में राजस्थान रॉयल्स (RR) को 45 रन से हराया. सुपरकिंग्स के 189 रन के लक्ष्य का पीछा करती हुई रॉयल्स की टीम मोईन (सात रन पर तीन विकेट) और जडेजा (28 रन पर दो विकेट) की बलखाती गेंदों के अलावा सैम कुरेन (24 रन पर दो विकेट) की उम्दा गेंदबाजी के सामने नौ विकेट पर 143 रन ही बना सकी. रॉयल्स की ओर से सलामी बल्लेबाज जोस बटलर ने सर्वाधिक 49 रन बनाए। उनके अलावा राहुल तेवतिया (20) और जयदेव उनादकट (24) ही 20 रन के आंकड़े को छू पाए. चेन्नई सुपरकिंग्स ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए लेकिन चेतन सकारिया (36 रन तीन विकेट) और क्रिस मौरिस (33 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के बावजूद नौ विकेट पर 188 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया. मोईन अली को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

CSK vs RR: जडेजा का हैरतअंगेज कारनामा, पिच पर गेंद को नचाकर बटलर को कर दिया बोल्ड, देखें Video

सर जडेजा ने इस मैच में कमाल का परफॉर्मेंस किया, 2 विकेट लेने के अलावा जडेजा ने मैच में 4 कैच भी लिए. सर जडेजा ने ऑलराउंड परफॉर्मेंस कर हर किसी को हैरान कर दिया. इतना ही नहीं जडेजा ने अने इस बेहद ही सफल मैच का लुत्फ भी उठाया. इसका उदाहरण उस समय देखने को मिला जब जडेजा ने मैच में चौथा कैच लिया तो उन्होंने अलग अंदाज में जश्न मनाया. आईपीएल के ऑफिशियल साइट्स पर इसका वीडियो भी शेयर किया है.


जडेजा ने उनादकट का कैच लेकर अपना चौथा मैच में पूरा किया. ऐसे में रविंद्र जडेजा ने कैच लेने के बाद इसका जश्न मनाया और अपने हाथों से 4 का इशारा करके मैदान पर जमकर नाचे. इतना ही नहीं जडेजा ने फोन पर बात करने का इशारा करते हुए इस ऐतिहासिक परफॉर्मेंस का जश्न मनाते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर जडेज के जश्न का वीडियो खूब वायरल हो रहा है और फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

IPL 2021: राहुल चाहर ने नए अंदाज में शेयर की मंगेतर के साथ तस्वीर, बोले- मिलिए हेयर स्टाइलिस्ट से ..'

बता दें कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भी 17 गेंद में 18 रन बनाने के बाद सकारिया का शिकार बने जबकि मौरिस ने जडेजा (08) को पवेलियन भेज. ब्रावो ने आठ गेंद में 20 रन बनाकर टीम का स्कोर 190 के करीब पहुंचाया. इस जीत के साथ ही सीएसके प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. (इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com