IPL 2021: सीएसके ने मानी मोइन अली की यह बड़ी मांग, इंग्लिश ऑलराउंडर खुश हुआ

IPL 2021: चेन्नई ने मोइन अली को सात करोड़ रुपये की मोटी रकम की कीमत पर खरीदा था. और अब यह देखने की बात होगी कि मोइन अली  अपनी कीमत पर कितने खरे उतर पाते हैं. पिछले साल अली विराट की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेले थे, लेकिन साल 2018 से पिछले साल तक उन्हें सिर्फ तीन ही मैचों में खिलाया गया था.

IPL 2021: सीएसके ने मानी मोइन अली की यह बड़ी मांग, इंग्लिश ऑलराउंडर खुश हुआ

नई दिल्ली:

कुछ नए खिलाड़ियों के जुड़ने के साथ ही अब चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का लुक बदलने जा रहा है और इन्हीं खिलाड़ियों में से एक इंग्लैड के मोइन अली (Moeen Ali) भी हैं, जो अब दक्षिण अफ्रीकी पूर्व दिग्गज हाशिम अमला की राह पर चल पड़े हैं! टूर्नामेंट शुरू होने से पहले मोइन अली (Moeen Ali) ने फ्रेंचाइजी से अपनी ड्रेस से एल्कोहल (शराब) का लोगो हटाने का अनुरोध किया था, जिसे चेन्नई के मैनेजमेंट ने स्वीकार कर लिया है. 

वैसे इंग्लैंड टीम में मोइन अली ही नहीं, बल्कि आदिल राशिद एक और ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने पंथ धर्म का पालन करते हुए खुद को इस तरह के विज्ञापनों से खुद को पूरी तरह से दूर रखा है. और जब टीम के बाकी साथी खिलाड़ी जीत या अन्य किसी बात का जश्न एल्कोहल के साथ मनाते हैं, तो भी ये दोनों खिलाड़ी इस सबसे पूरी तरह दूर रहते हैं. 

दिल्ली कैपिटल्स चोटिल श्रेयस अय्यर को लेकर ले सकता है यह बड़ा फैसला


वैसे इस तरह का मामला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पहली बार कई साल पहले तब देखने को मिला था, जब दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज हाशिम अमला ने ऐसा फैसला लिया था और उनकी बात को बोर्ड ने माना था. बहरहाल, सीएसके पर लौटें, तो चेन्नई टीम का एसएनजे 10000 का लोगा है, जो कि चेन्नई स्थित एसएनजे डिस्टिलेरिस कंपनी का लोगो है. जानकारी के अनुसार सीएसके ने मोइन की मांग मानते हुए उनकी जर्सी से लोगो को हटा दिया है. 

दिल्ली कैपिटल्स को जोर का झटका, इन हालात में भी अक्षर पटेल कोविड-19 पॉजेटिव हो गए

चेन्नई ने मोइन अली को सात करोड़ रुपये की मोटी रकम की कीमत पर खरीदा था. और अब यह देखने की बात होगी कि मोइन अली  अपनी कीमत पर कितने खरे उतर पाते हैं. पिछले साल अली विराट की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेले थे, लेकिन साल 2018 से पिछले साल तक उन्हें सिर्फ तीन ही मैचों में खिलाया गया था. इस बार मोइन बेहतर की उम्मीद कर रहे हैं. अली ने कहा कि मैंने उन खिलाड़ियों से बात की है, जो एमएस के नेतृत्व में खेले हैं. उन्होंने मुझे बताया है कि धोनी कैसे खेल में सुधार करते हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​