IPL 2021: न्यूजीलैंड क्रिकेटरों के दोनों ग्रुप वापस सुरक्षित स्वदेश पहुंचे

IPL 2021: रविवार को दूसरा दल यहां पहुंचा जिसमें न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैकुलम और स्टीफन फ्लेमिंग शामिल थे. विस्टाजेट की दूसरी उड़ान से मैकलम और फ्लेमिंग के अलावा साथी आईपीएल कोच काइल मिल्स, तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्युसन, कमेंटेटर साइमन डोल और स्कॉट स्टायरिस और अंपायर क्रिस गफानी रविवार शाम आकलैंड हवाई अड्डे पर उतरे.

IPL 2021: न्यूजीलैंड क्रिकेटरों के दोनों ग्रुप वापस सुरक्षित स्वदेश पहुंचे

चेन्नई कोच फ्लेमिंग भी दल के साथ न्यूजीलैंड पहुंच गए हैं.

आकलैंड:

कोविड-19 संक्रमण के मामलों के कारण बीच सत्र में अनिश्चितकाल के लिए निलंबित हो चुकी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) से जुड़े न्यूजीलैंड के सभी क्रिकेटर और कोच दो समूह में स्वदेश लौट गए हैं. जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में कोविड-19 संक्रमण के कई मामले सामने आने पर इस लुभावनी टी20 लीग को चार मई को निलंबित कर दिया गया था. क्रिकेटर ट्रेंट बोल्ट, फिन एलेन, जिमी नीशाम, एडम मिल्ने और स्कॉट कुगेलिन के अलावा कोच और पूर्व खिलाड़ी जेम्स पेमेंट और शेन बांड तथा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के क्रिकेट संचालन निदेशक माइक हेसन शनिवार देर रात यहां पहुंचे. लीग के निलंबित होने के बाद न्यूजीलैंड के दल को स्वदेश भेजने के लिए दो चार्टर्ड उड़ान की व्यवस्था की गई थी. पहला दल बोंमबारडियर ग्लोबल एक्सेप्रेस निजी जेट से तोक्यो होता हुआ न्यूजीलैंड पहुंचा.

36 साल की उम्र में डेब्यू करने वाले PAK गेंदबाज ताबिश खान का अनोखा कमाल, 70 साल बाद हुआ ऐसा

रविवार को दूसरा दल यहां पहुंचा जिसमें न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैकुलम और स्टीफन फ्लेमिंग शामिल थे. विस्टाजेट की दूसरी उड़ान से मैकलम और फ्लेमिंग के अलावा साथी आईपीएल कोच काइल मिल्स, तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्युसन, कमेंटेटर साइमन डोल और स्कॉट स्टायरिस और अंपायर क्रिस गफानी रविवार शाम आकलैंड हवाई अड्डे पर उतरे.


‘स्टफ.को.एनजेड' की खबर के अनुसार स्वदेश पहुंचने पर इन लोगों को पृथकवास से गुजरना होगा. कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सीफर्ट अब भी भारत में हैं और चेन्नई के निजी अस्पताल में भेजे जाने का इंतजार कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी माइकल हसी का भी कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद इसी अस्पताल में इलाज किया गया था.

राशिद खान के आलीशान घर को देखकर मोहित हुईं इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर, बोलीं- 'क्या पैलेस है..

न्यूजीलैंड के ब्रिटेन जाने वाले टेस्ट टीम के सदस्यों केन विलियमसन, मिशेल सेंटनर, काइल जेमीसन और फिजियो टॉमी सिमसेक को मालदीव भेजा गया है. शुरुआती योजना के अनुसार उन्हें नयी दिल्ली में रहना था. इन खिलाड़ियों को मालदीव भेजने का फैसला इस सलाह के आधार पर लिया गया कि ब्रिटेन में उनके प्रवेश में एक हफ्ते का विलंब हो सकता है. पहले इनके 11 मई के आसपास ब्रिटेन जाने का कार्यक्रम था. न्यूजीलैंड की टीम दो जून से इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलेगी जिसके बाद टीम को 18 जून से साउथम्पटन में भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ समय पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ में बिके थे. ​