IPL 2021: बेन स्टोक्स हुए 12 हफ्ते के लिए हुए बाहर, इस तारीख को होगी सर्जरी

IPL 2021, RR vs DC: स्टोक्स इस चोट के कारण पूरे सत्र से बाहर हो गये. स्टोक्स का बाहर होना राजस्थान को बहुत ही जोर का झटका लगा है. अच्छी बात यह है कि खिलाड़ियों की बॉडी लैंग्वेज में यह असर दिखायी नहीं पड़ा, लेकिन...

IPL 2021: बेन स्टोक्स हुए 12 हफ्ते के लिए हुए बाहर, इस तारीख को होगी सर्जरी

बेन स्टोक्स का बाहर होना राजस्थान के लिए बड़ा खतरा है

लंदन:

इंग्लैंड के हरफनमौला बेन स्टोक्स (Ben Stoakes) के बायें हाथ की फ्रैक्चर तर्जनी ऊंगली की सोमवार को लीड्स में सर्जरी होगी जिससे वह लगभग के ‘12 सप्ताह के लिए' खेल से दूर रहेंगे. स्टोक्स के दोबारा हुए एक्स-रे और सीटी स्कैन से बायें हाथ की तर्जनी ऊंगली में फैक्चर का पता चला था. उन्हें यह चोट इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के मैच के दौरान लगी. वह अभी अपनी फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के साथ है लेकिन शनिवार को इंग्लैंड रवाना होंगे.

राजस्थान के हीरो क्रिस मौरिस ने खोला अपने लंबे-लंबे छक्कों के पीछे का राज

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने शुक्रवार को बताया, ‘बेन स्टोक्स 12 सप्ताह के लिए खेल से दूर रहेंगे. लीड्स में सोमवार को उन्हें सर्जरी करवाना होगी.'स्टोक्स को यह चोट राजस्थान रॉयल्स के सत्र के पहले मैच में पंजाब किंग्स के आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल के कैच को लपकने के लिए डाइव लगाते समय लगी थी.


दिल्ली कैपिटल्स ने किया अक्षर पटेल और श्रेयस अय्यर के विकल्प के नामों का ऐलान

स्टोक्स इस चोट के कारण पूरे सत्र से बाहर हो गये. स्टोक्स का बाहर होना राजस्थान को बहुत ही जोर का झटका लगा है. अच्छी बात यह है कि खिलाड़ियों की बॉडी लैंग्वेज में यह असर दिखायी नहीं पड़ा, लेकिन बेन स्टोक्स के हटने से नुकसान कितना बड़ा है, यह कोई भी क्रिकेटप्रेमी बहुत ही आसानी से समझ सकता है. 

VIDEO: कुछ दिन पहले स्टोक्स नीलामी में 14.25 करोड़ में बिके थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com