IPL 2021: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने लिया चार्टर्ड फ्लाइट से मालदीव जाने का फैसला, लेकिन हसी...

IPL 2021: ऑस्ट्रेलिया के 38 सदस्यीय दल में खिलाड़ी, कोच, अंपायर और कमेंटेटर शामिल हैं. और इन सभी ने मिलकर 15 मई की अवधि पूरी होने तक मालदीव में रुकने का फैसला किया है. केकेआर टीम के एक अधिकारी ने कहा कि सभी ऑस्ट्रेलियाई आज दिल्ली में इकट्ठा होना शुरू हो गए.

IPL 2021: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने लिया चार्टर्ड फ्लाइट से मालदीव जाने का फैसला, लेकिन हसी...

IPl 2021: माइकल हसी अभी कुछ दिन और भारत में रहेंगे

कोलकाता:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के स्थगित होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी चार्टर्ड फ्लाइट से जल्द ही मालदीव के लिए रवाना होंगे. ये खिलाड़ी मालदीव में रहकर ही इंतजार करेंगे कि उनका देश कब उनके लिए 'दरवाजे' खोलता है. अब यह तो आप जानते ही हैं कि ऑस्ट्रेलिया ने भारत की सीधी उड़ानों को 15 मई तक के लिए स्थगित कर दिया है. इस वजह से खिलाड़ियों में बहुत ही ज्यादा निराशा थी और माइकल स्लेटर (Michael Slater) बहुत ही बुरी तरह से अपने प्रधानमंत्री पर बरसे थे. 

गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष ब्रजेश पटेल ने साफ किया, आईपीएल स्थगित हुआ है, रद्द नहीं

ऑस्ट्रेलिया के 38 सदस्यीय दल में खिलाड़ी, कोच, अंपायर और कमेंटेटर शामिल हैं. और इन सभी ने मिलकर 15 मई की अवधि पूरी होने तक मालदीव में रुकने का फैसला किया है. केकेआर टीम के एक अधिकारी ने कहा कि सभी ऑस्ट्रेलियाई आज दिल्ली में इकट्ठा होना शुरू हो गए और ये यहां से चार्टर्ड फ्लाइट के जरिए मालदीव के लिए रवाना होंगे. 


शोएब अख्तर ने IPL स्थगित होने पर किया रिएक्ट, कहा- मैंने पहले ही बीसीसीआई को कहा था..देखें Video

हालांकि, सीएसके के बैटिंग कोच माइक हसी को भारत में अभी दस दिन और क्वारंटिन में गुजारने होंगे. हसी इकलौते ऑस्ट्रेलियाई हैं, जो कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं और भारत के नियमानुसार उन्हें क्वारंटिन के नियमों का पालन करना होगा. कमेंटेटर और पूर्व ओपनर माइकल स्लेटर मालदीव पहुंचने वाले सबसे पहले ऑस्ट्रेलियाई रहे. मंगलवार को केकेआर के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीर वॉरियर के कोविड-19 पॉजिटिव निकलने के बाद हड़कंप मंच गया था. इसके बाद ही गवर्निंग काउंसिल ने आईपीएल को टालने का फैसला किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे. ​