IPL 2021: ब्रैड हॉग ने चुनी आईपीएल 2021 की इलेवन, ऋषभ को बनाया कप्तान

ओपनरों से शुरुआत करें, तो हॉग ने दिल्ली कैपिटल्स के दोनों ओपनर पृथ्वी और धवन को पारी की शुरुआत के लिए चुना है. दोनों ने ही टूर्नामेंट में अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया है. जहां धवन 380 रन बनाकर टूर्नामेंट में टॉप स्कोर हैं, तो पृथ्वी के खाते में 308 रन जमा हैं. 

IPL 2021: ब्रैड हॉग ने चुनी आईपीएल 2021 की इलेवन, ऋषभ को बनाया कप्तान

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर ब्रैड हॉग

नई दिल्ली:

पिछले दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) को बीसीसीआई (BCCI) ने अगले आदेश तक स्थगित कर दिया था. हालांकि, टूर्नामेंट में अभी तक 29 ही मुकाबले हुए हैं, लेकिन फैंस को इन मुकाबलों में कुछ गजब की परफॉरमेंस देखने को मिलीं. इस प्रदर्शन के आधार पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने इस साल की इलेवन चुनी है. हालांकि, हॉग की इस इलेवन को लेकर बहस हो सकती है. कई खिलाड़ियों के चयन पर भी सवाल हो सकते हैं 

ओपनरों से शुरुआत करें, तो हॉग ने दिल्ली कैपिटल्स के दोनों ओपनर पृथ्वी और धवन को पारी की शुरुआत के लिए चुना है. दोनों ने ही टूर्नामेंट में अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया है. जहां धवन 380 रन बनाकर टूर्नामेंट में टॉप स्कोर हैं, तो पृथ्वी के खाते में 308 रन जमा हैं. 

सुनील गावस्कर ने ऋषभ पंत को लेकर दिया बड़ा बयान


वहीं, नंबर तीन पर संजू सैमसन को दिया है सैमसन ने. सैमसन ने 7 मैचों में 46.17 के औसत के साथ 277 बनाए हैं, लेकिन उनकी जगह को लेकर बहस और सवाल हो सकते हैं. वहीं, हॉज ने आश्चर्यजनक रूप से ऋषभ पंत को टीम का कप्तान चुना है. वैसे आकड़ों पर नजर डालें, तो यह चयन कुछ गलत भी नहीं है.

बेन स्टोक्स ने फैंस को दी जानकारी कब लौटेंगे क्रिकेट मैदान पर

दिल्ली के ही आवेश खान भी हॉग की इलेवन में जगह बनाने में सफल रहे हैं. वहीं रवींद्र जडेजा और सैम कुरेन भी इलेवन का हिस्सा हैं, लेकिन राशिद खान और राहुल चाहर के रूप में दो लेग स्पिनर टीम में क्यों हैं, यह हॉग ही बता सकते हैं. ब्रैड हॉग की इलेवन इस प्रकार है:

ऋषभ पंत (कप्ता), पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, संजू सैमसन, एबी डिविलियर्स, रवींद्र जडेजा, सैम कुरेन, राशिद खान, राहुल चाहर, आवेश खान और जसप्रीत बुमराह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे.