IPL 2020 UAE: 15 महीने बाद मैदान पर दिखेंगे धोनी, माही के स्वागत के लिए बने ऐसे Memes

IPL 2020: एम एस धोनी (MS Dhoni) 15 महीने के बाद एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने वाले हैं. 15 अगस्त को धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है

IPL 2020 UAE: 15 महीने बाद मैदान पर दिखेंगे धोनी, माही के स्वागत के लिए बने ऐसे Memes

IPL 2020 UAE: 15 महीने बाद मैदान पर दिखेंगे धोनी, माही के स्वागत के लिए बने ऐसे Memes

खास बातें

  • आईपीएल के सुपरहिट मुकाबले का आज से आगाज
  • चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई की टीम का होगा मुकाबला
  • शाम साढ़े 7 बजे से होगा मुकाबला

IPL 2020: एम एस धोनी (MS Dhoni) 15 महीने के बाद एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने वाले हैं. 15 अगस्त को धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. बता दें कि 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद यह पहली बार होगा जब धोनी किसी मैच में खेलते हुए नजर आएंगे. भले ही धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है लेकिन उनके चाहने वालों में कोई कमी नहीं आई है. आईपीएल 2020 (IPL 2020) के पहला मैच में सीएसके और मुंबई इंडियंस (MIvCSK) के बीच मुकाबला है. ट्विटर पर धोनी के क्रिकेट के मैदान पर वापसी को लेकर लोग तरह-तरह से मेम्स (Memes) बनाकर चहेते क्रिकेटर की वापसी का जश्न मना रहे हैं. ट्विटर पर #Dhoni धोनी टेंड कर रहा है. बता दें कि आईपीएल में धोनी सबसे सफल कप्तान हैं. उनकी कप्तानी में सीएसके 3 बार आईपीएल का खिताब जीत चुका है. धोनी ने आईपीएल में 174 मैचों में कप्तानी की है जिसमें टीम को 104 मैचों में जीत मिली है. गौरतलब है कि धोनी आईपीएल के इतिहास में 100 से ज्यादा मैच जीतने वाले इकलौते कप्तान हैं. 

आईपीएल में धोनी की कप्तानी में टीम सीएसके 8 बार फाइनल में पहुंचने में सफल रही है. फैन्स एक बार फिर धोनी को अपने पुराने अंदाज में देखने की चाहत लिए हुए हैं. फैन्स का इंतजार आखिरकार आज खत्म होने वाला है. 


इस बार सीएसके की टीम में सुरेश रैना और हरभजन सिंह खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. दोनों निजी वजह से आईपीएल से बाहर हो गए हैं. मुंबई के साथ सीएसके का मैच अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम (Sheikh Zayed Stadium) में खेला जाएगा. मैच का सीधा प्रसारण भारत के समयानुसार शाम साढड़े 7 बजे से होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.