IPL 2020: CSK की ट्रेनिंग के पहले दिन MS Dhoni ने जडेजा की गेंदबाजी पर की जमकर बैटिंग VIDEO

IPL 2020: कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित दीपक चाहर और रुतुराज गायकवाड़ को छोड़कर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super kings) के अन्य खिलाड़ियों ने शुक्रवार को तीसरे दौर के परीक्षण के नतीजे नेगेटिव आने के बाद नेट पर अभ्यास किया

IPL 2020: CSK की ट्रेनिंग के पहले दिन MS Dhoni ने जडेजा की गेंदबाजी पर की जमकर बैटिंग VIDEO

IPL 2020: CSK की ट्रेनिंग के पहले दिन MS Dhoni ने जमकर की बैटिंग, जडेजा की गेंदबाजी पर किया अभ्यास

खास बातें

  • चेन्नई सुपरकिंग्स टीम ने शुरू की ट्रेनिंग
  • धोनी ने जमकर की बल्लेबाजी
  • रविंद्र जडेजा ने भी किया बल्लेबाजी का अभ्यास

IPL 2020: कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित दीपक चाहर और रुतुराज गायकवाड़ को छोड़कर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super kings) के अन्य खिलाड़ियों ने शुक्रवार को तीसरे दौर के परीक्षण के नतीजे नेगेटिव आने के बाद नेट पर अभ्यास किया. पिछले सप्ताह दीपक और रुतुराज के अलावा उसके 11 सदस्य कोविड-19 के लिये पॉजिटिव पाये गये थे। इससे टीम को 21 अगस्त को यहां पहुंचने के बाद तीन परीक्षण सहित छह दिन का पृथकवास पूरा करने के बाद अपनी ट्रेनिंग योजना को रोकना पड़ा था. गुरूवार को एक और अतिरिक्त जांच करायी गयी जिसमें कोरोना वायरस मुक्त खिलाड़ी नेगेटिव आये और उनका अभ्यास शुरू करने का रास्ता साफ हुआ.

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) टूर्नामेंट 19 सितंबर से तीन शहरों दुबई, शारजाह और अबुधाबी में खेला जाएगा. सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केएस विश्वनाथन ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘ उन 13 को छोड़कर बाकी सभी का परीक्षण तीसरी बार भी नेगेटिव आया है. जिनका परीक्षण पॉजिटिव आया था, उनका पृथकवास (14 दिन) पूरा करने के बाद ही फिर से परीक्षण किया जाएगा.

ट्रेनिंग के दौरान धोनी (MS Dhoni) बल्लेबाजी का भरपूर अभ्यास करते हुए भी नजर आए हैं. धोनी साथी क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की गेंद पर अभ्यास करते दिखे, सीएसके ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. फैन्स धोनी की झलत देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं. बता दें कि सीएसके की टीम को बड़ा झटका लगा है. सुरेश रैना और हरभजन सिंह निजी कारणों की वजह से आईपीएल से बाहर हो गए हैं. ऐसे में कप्तान धोनी कैसे अपनी टीम को विजेता बनाएंगे, देखने वाली बात होगी. बता दें रैना ने पिछले हफ्ते यह फैसला किया जबकि हरभजन ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की.


दीपक और रुतुराज के अलावा चेन्नई टीम स्टाफ के 11 सदस्यों का अगले सप्ताह 14 दिन का पृथकवास पूरा होने के बाद दो बार परीक्षण किया जाएगा।. अभ्यास शुरू करने से पहले उनके दो परीक्षण नेगेटिव आने जरूरी हैं. चेन्नई सुपर किंग्स ने अबतक 3 बार आईपीएल का खिताब जीतने का कमाल कर दिखाया है. 2019 आईपीएल फाइनल में सीएसके को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)