IPL 2020: दो साल बाद CSK ने मोनू सिंह को दिया डेब्यू का मौका, Memes की हुई बरसात, लोग बोले- 'आ गया कटप्पा मामा..'

RCB vs CSK: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 43वें मैच में आरसीबी (RCB) के खिलाफ सीएसके की टीम (CSK) में मोनू कुमार (Monu Kumar DEBUT IN IPL 2020) ने डेब्यू किया. बता दें कि सीएसके ने 2018 में ही मोनू कुमार (Monu Kumar) को 20 लाख रूपये में खरीदकर अपने टीम में शामिल किया था

IPL 2020: दो साल बाद CSK ने मोनू सिंह को दिया डेब्यू का मौका, Memes की हुई बरसात, लोग बोले- 'आ गया कटप्पा मामा..'

IPL 2020: दो साल बाद CSK ने मोनू कुमार को दिया डेब्यू करने का मौका, मीम्स की हुई बरसात,  लोग बोले- आ गया कटप्पा मामा..'

RCB vs CSK: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 43वें मैच में आरसीबी (RCB) के खिलाफ सीएसके की टीम (CSK) में मोनू कुमार (Monu Kumar DEBUT IN IPL 2020) ने डेब्यू किया. बता दें कि सीएसके ने 2018 में ही मोनू कुमार उर्फ मोनू सिंह (Monu Kumar) को 20 लाख रूपये में खरीदकर अपने टीम में शामिल किया था, लेकिन पिछले 2 सीजन में उन्हें डेब्यू करने का मौका नहीं मिला था. लगभग 2 साल के बाद मोनू सिंह को धोनी ने सीएसके के टीमें मौका दिया है. आरसीबी के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में मोनू ने 2 ओवर की गेंदबाजी की जिसमें 20 रन देकर 2 विकेट लिए. सीएसके की टीम में मोनू सिंह के डेब्यू को लेकर ट्विटर पर लोगों ने मीम्स और जोक्स भी बनाए जो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल पिछले 2 साल से मोनू टीम में बने रहे थे और बेंच पर ही बैठे रहे. ऐसे में जैसे ही टॉस के वक्त धोनी (MS Dhoni) ने मोनू के डेब्यू की खबर दी वैसे ही लोग सोशल मीडिया पर इस 25 साल के खिलाड़ी को लेकर बातें करने लगे.

RCB vs CSK: विराट कोहली का IPL में बड़ा कारनामा, ऐसा रिकॉर्ड बनाने वाले इकलौते बल्लेबाज बने

बता दें कि भले ही मोनू को सीएसके की ओर से खेलने का मौका नहीं मिला था लेकिन अकसर वो धोनी और साक्षी के साथ दिखाई पड़ जाते थे. अब जब उन्हें आरसीबी के खिलाफ डेब्यू करने का मौका मिला तो फैन्स ने ट्विटर पर उनकी तस्वीर पोस्ट की और मजाकिया मीम्स बनाने लगे. यहां तक कि एक यूजर ने उन्हें कटप्पा मामा भी कह दिया. सोशल मीडिया पर मोनू के मीम्स को खूब पसंद भी किया जा रहा है. इस मैच से पहले मोनू ने अपने टी-20 करियर में 22 मैच झारखंड की ओर से खेले थे. 


सीएसके के खिलाफ पहले खेलते हुए आरसीबी ने केवल 145 रन ही 20 ओवर में बनाए थे. आरसीबी की ओर से कोहली ने 50 (Virat Kohli) रन की पारी खेली. चेन्नई की ओर से सबसे ज्यादा विकेट सैम कुरेन ने चटकाए. कुरेन ने 3 विकेट लेकर आरसीबी की पारी को ज्यादा स्कोर करने नहीं दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​