सुरेश रैना ने हाथ पर वाइफ के नाम का कराया 'टैटू', लोगों ने किया ट्रोल- बोले- 'जोरू का गुलाम..'

IPL 2020 से पहले सुरेश रैना (Suresh Raina) स्टाइलिश हो गए हैं. रैना ने अपने हाथ में वाइफ प्रियंका और अपने दोनों बच्चे के नाम का टैटू करवाया है. सोशल मीडिया पर फैन्स ने फिर क्रिकेटर को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

सुरेश रैना ने हाथ पर वाइफ के नाम का कराया 'टैटू', लोगों ने किया ट्रोल- बोले- 'जोरू का गुलाम..'

सुरेश रैना ने वाइफ के नाम का करवाया टैटू

खास बातें

  • सुरेश रैना ने हाथ पर वाइफ और बच्चों के नाम का कराया टैटू
  • सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब किया ट्रोल
  • आईपीएल 2020 के लिए सीएसके का कैंप लगेगा चेन्नई में

सुरेश रैना (Suresh raina) ने आईपीएल 2020 (IPL 2020) की तैयारी शुरू कर दी है. बता दें कि 19 सितंबर से आईपीएल यूएई में खेला जाएगा. इसके लिए चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाज ने तैयारी शुरू करते हुए खुद को स्टाइलिश बनाना शुरू कर दिया है. रैना ने अपने हाथों में टैटू करते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. अपने हाथों में रैना ने पत्‍नी प्रियंका और दोनों बच्चों के नाम को गुदवाया है. टैटू करवाते हुए तस्वीर शेयर कर रैना ने लिखा, 'ये मुझे जीने का कारण देते हैं.' रैना के द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर खूब वायरल हो रही है. हालांकि रैना की तस्वीर पर लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. कई लोगों का मानना है कि यदि अपके बच्चे और वाइफ जीने के कारण हैं तो आपके माता-पिता अपके लिए क्या हैं. इससे पहले क्या आपके जीने की वजह नहीं हैं. वहीं दूसरे यूजर ने रैना को कहा कि, 'यूपी में ऐसा करने वालों को जोरू का गुलाम कहा जाता है.'

बता दें कि सुरेश रैना आईपीएल (IPL) में सबसे सफल बल्लेबाजों में गिने जाते हैं. आईपीएल के इतिहास में सुरेश रैना के नाम सबसे ज्यादा कैच लपकने का रिकॉर्ड है. रैना ने अबतक  193 मैच आईपीएल में खेले हैं और इस दौरान 102 कैच लपकने का रिकॉर्ड बनाया है. इसके अलावा रैना आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं. रैना ने अबतक 5368 रन बनाए हैं.

बात करें आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज की तो कोहली नंबर वन पर हैं. कोहली ने अबतक आईपीएल में कुल 5412 रन बनाए हैं. बता दें कि रैना सीएसके (CSK) की टीम के सदस्य हैं जो अबतक आईपीएल का खिताब 3 बार जीतने में सफल रही है. धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में इस बार सीएसके चौथी बार खिताब जीतने की उम्मीद के साथ मैदान पर उतरेगी. 


खबरों की मानें तो सीएसके टीम (Chennai Super Kings) के खिलाफ यूएई रवाना होने से पहले चेन्नई पहुंचेगें, चेन्नई में खिलाड़ी अभ्यास कैंप में हिस्सा लेंगे. इसके बाद 21 अगस्त को यूएई के लिए रवाना होंगे. ऐसा दूसरी बार हो रहा है जब आईपीएल यूएई (IPL 2020 in UAE) में खेला जा रहा है. साल 2014 में आईपीएल के कुछ मैच यूएई में खेले गए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.