सुरेश रैना के IPL नहीं खेलने पर गौतम गंभीर का आया रिएक्शन, MS Dhoni से की यह अपील

IPL 2020: गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से सुरेश रैना (Suresh Raina) के हटने के बाद महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super kings) में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए.

सुरेश रैना के IPL नहीं खेलने पर गौतम गंभीर का आया रिएक्शन, MS Dhoni से की यह अपील

सुरेश रैना के IPL नहीं खेलने पर गौतम गंभीर का आया रिएक्शन

खास बातें

  • सुरेश रैना के आईपीएल नहीं खेलने पर आया गौतम गंभीर का रिएक्शन
  • चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान से की खास अपील
  • पारिवारिक कारणों के चलते आईपीएल से बाहर हुए रैना

IPL 2020: गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से सुरेश रैना (Suresh Raina) के हटने के बाद महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super kings) में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए. रैना ‘निजी कारणों' से आईपीएल से हट गए हैं और गंभीर को लगता है कि एक साल से अधिक समय से खेल से दूर धेानी को अधिक से अधिक गेंद खेलने का प्रयास करना चाहिए. गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स के शो ‘क्रिकेट कनेक्टेड' से कहा, ‘‘यह महेंद्र सिंह धोनी के लिए तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने का अच्छा मौका है. दो साल आईपीएल खिताब जीतने वाली टीम के कप्तान रहे गंभीर ने कहा, ‘‘और वह पिछले एक साल से खेल से दूर है इसलिए उसे अधिक गेंदों का सामना करना पड़ सकता है और ऐसे में वह एंकर की भूमिका निभा सकता है जो वह पिछले कुछ वर्षों से भारत के लिए कर रहा था.

गंभीर ने कहा कि धोनी को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए क्योंकि टीम में ऐसे बल्लेबाज हैं जो फिनिशर की भूमिका निभा सकते हैं. उन्होंने कहा, ‘‘महेंद्र सिंह धोनी को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए और इसके बाद उनके पास केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, सैम कुरेन हैं जो अपनी भूमिका निभा सकते हैं.

गंभीर ने कहा, ‘‘इसलिए मुझे लगता है कि यह महेंद्र सिंह जैसे खिलाड़ी के लिए शानदार मौका है और मुझे यकीन है कि वह इसका फायदा उठाएगा। साथ ही सुरेश रैना (Suresh Raina) भी नहीं है, ऐसे में आपको तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए अनुभवी खिलाड़ी की जरूरत है इसलिए महेंद्र सिंह धोनी यह भूमिका निभा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.