IPL 2020: शेख जायद स्टेडियम पहले मैच के आयोजन के लिए तैयार, ICC ने जारी किया खूबसूरत VIDEO

Indian Premier League: आईसीसी ने अपने ट्वीट में लिखा आईपीएल का पहला मैच आयोजित करने जा रहा अबुधाबी का शेख जायद स्टेडियम पिछले साल आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप क्वालीफायर मुकाबले का आयोजनस्थल है.  स्टेडियम का दौरा करें और सुनें कि खिलाड़ी क्या उम्मीद करते हैं. 

IPL 2020: शेख जायद स्टेडियम पहले मैच के आयोजन के लिए तैयार, ICC ने जारी किया खूबसूरत  VIDEO

IPL 2020: शेख जायद स्टेडियम की खूबसूरती बेमिसाल है

खास बातें

  • इस बेहतरीन स्टेडिय के क्या कहने!
  • शेख जायद स्टेडियम में होगा पहला मैच
  • यूएई के कुल तीन स्थलों पर खेले जाएंगे मुकाबले
नई दिल्ली:

चेन्नई और मुंबई (MI vs CSK) के बीच पहले मुकाबले के साथ ही इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) का आगाज हो जाएगा. इस साल खेले जाने वाला पहला मुकाबला एक तरह से आप पिछले संस्करण के फाइनल की तरह ही ले सकते हैं. यूएई (UAE) के तीनों बेहतरीन और शानदार स्टेडियम में इस टूर्नामेंट के मुकाबले खेले जाएंगे. और शनिवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने इसी को लेकर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से वीडियो जारी किया. और इस  वीडियो के जरिए आईसीसी ने अबुधाबी स्थित शेख जायद स्टेडियम की झलक दिखलाई. इसी स्टेडियम में चेन्नई और मुंबई के बीच पहला मैच खेला जाएगा. बता दें कि आईपीएल के तीनों मुकाबले अबुधाबी, शारजाह और दुबई में ये तीनों मैच खेले जाएंगे. 

आईसीसी ने अपने ट्वीट में लिखा आईपीएल का पहला मैच आयोजित करने जा रहा अबुधाबी का शेख जायद स्टेडियम पिछले साल आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप क्वालीफायर मुकाबले का आयोजनस्थल है.  स्टेडियम का दौरा करें और सुनें कि खिलाड़ी क्या उम्मीद करते हैं. 

यह भी पढ़ें: इस वजह से गावस्कर ने अपनी हैदराबाद टीम से पूर्व कप्तान विलियमसन को किया बाहर


दुनिया भर के करोड़ों क्रिकेटप्रमी चेन्नई और मुंबई मुकाबले का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस मैच का एक बड़ा आकर्षण भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी भी हैं, जो पिछले साल जुलाई में वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले के बाद पहली बार मैच खेलेंगे. कुल मिलाकर शेख जायद स्टेडियम में न क्रिकेट ही आने वाले दिनों में बहुत ही शानदार होने जा रही है, बल्कि इस स्टेडियम के नजारे भी आपका मन मोह लेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.